शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनBlouse Designs: इन बैकलेस ब्लाउज से खुद को करें जाह्नवी और दीपिका...

Blouse Designs: इन बैकलेस ब्लाउज से खुद को करें जाह्नवी और दीपिका की तरह स्टाइल, देख लोग पूछेंगे- ‘कौन है डिजाइनर’

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी...

Janhvi Kapoor की फिल्म उलझ का धमाकेदार गाना Shaukan रिलीज़, सुन अपने कदम नहीं रोक पाएंगे आप

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी रीसेंट फिल्म...

Blouse Designs: साड़ी की खूबसूरती बढ़ाने के लिए यह जरूरी है कि आप मस्त ब्लाउज को स्टाइल करें क्योंकि यही आपके साड़ी लुक में चार चांद लगाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ऐसे में क्यों ना आप इस बार बैक ब्लाउज डिजाइन पर ध्यान रखते हुए अपने साड़ी को स्टाइल करें। बॉलीवुड हसीनाओं के ब्लाउज डिजाइंस को आप कॉपी कर सकती हैं जो आपको बेस्ट लुक देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं टॉप 5 ब्लाउज डिजाइन जिसे आप कर सकती हैं स्टाइल।

बैक बटन ब्लाउज डिजाइन

कृति सेनन का यह ब्लाउज डिजाइन किसी को भी लुभाने के लिए काफी है। वह जिस तरह अपने बैक को एक बटन के साथ स्टाइल कर रही है वह उन्हें स्टाइलिश लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आप फ्रंट से हाई नेक टच देने के साथ बैक में इसे स्टाइल कर सकती हैं।

हुक्ड अप ब्लाउज डिजाइन

सोनम कपूर की तरह फैशन स्टार दिख सकती है आप। अगर आप इस तरह हूक्ड डिजाइन में ब्लाउज को तैयार करती हैं। निश्चित तौर पर बैलून स्लीव हो या फिर कोई और स्लीव देखने वाले आपके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

लटकन और डोरी वाला ब्लाउज डिजाइन

आप दीपिका पादुकोण की तरह लतकन डोरी वाले ब्लाउज को बैक साइड से स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई काफी खास है। इसे आप किसी भी साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको परफेक्ट इंडो वेस्टर्न लुक देने के लिए काफी है।

ब्रालेट ब्लाउज डिजाइन

आप जाह्नवी कपूर की तरह ब्रालेट ब्लाउज डिजाइन को स्टाइल कर सकती हैं और इसे देखने के बाद सब आपके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थकेंगे। यहस्टाइलिश लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है और आप अपने बैक को खास अंदाज में फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

सिंगल स्ट्रिप ब्लाउज

आलिया भट्ट के ब्लाउज डिजाइन को भी आप कॉपी कर सकती हैं जो वाकई लोगों को लुभाने के लिए काफी है। आप इसे मनपसंद साड़ी के साथ पेयर कर खास दिखेंगी और यह आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट है। आलिया ने जिस तरह इस पॉलिथीन वाली साड़ी को इस ब्लाउज के साथ पेयर करती दिखीं इसे आप कॉपी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories