शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBlouse Designs: नेट की साड़ी पर खूब ध्यान खींचते हैं ये ब्लाउज...

Blouse Designs: नेट की साड़ी पर खूब ध्यान खींचते हैं ये ब्लाउज डिजाइंस, फेस्टिव सीजन में जरूर करें ट्राई

Date:

Related stories

Blouse Designs: साडियों का दौर फैशन में कभी पुराना नहीं होता, समय कोई भी क्यो न हो साड़ी हमेशा ही ट्रेंड में रहती है और महिला हो या फिर लड़की हर कोई पसंद करता है. इसकी आधी खूबसूरती तो ब्लाउज ही पूरी कर देता है, कोई भी साड़ी पर एक खूबसूरत ब्लाउज चार चांद लगाने का काम करता है. बदलते ट्रेंड के साथ नेट की साड़ियों संग डिफरेंट ब्लाउज पहनने का सिलसिला शुरू हो चुका है यह न केवल नेट पर अलग से उभर कर आते हैं बल्कि लुक को कंपलीट करने में भी काभी मदद करते हैं. आज यहां कुछ ब्लाउज डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं स्टाइस कर आप सभी की तारीफ बटोर सकते हैं.

स्लीवलेस ब्लाउज

नेट की साड़ियो पर स्लीवलेस ब्लाउज काफी ट्रेंड कर रहे हैं, इसे एक्ट्रेस से लेकर डिजाइनर्स तक पहनना पसंद करती हैं. यह स्लिम दिखाने से साथ स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट कर सकते हैं, जैसा कि फोटोज में दिखा रहा है नेट की साड़ी पर इस तरह के ब्लाउज पहन कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं.

फ्लेर वाले ब्लाउज

बाजुओं के साथ एक्सपेरीमेंट हमेशा से होता आया हैं, फेस्टिव सीजन में इस तरह के फ्लेर वाले ब्लाउज को पहन कर लुक में चार चांद लगा सकते हैं. स्टाइलिश दिखने से सात यह पूरे लुक में वॉल्यूम भी एड कर देते हैं साथी ही इस तरह के ब्लाउज को इन दिनों काभी पसंद भी किया जा रहा है.

मिक्स ब्लाउज

नेट की साड़ी की खूबसूरती को इस तरह के नेट और कॉटेन वाले मिक्स ब्लाउज काई गुना बढाने का काम करते हैं. इन्हे फेस्टिवल से लेकर हर तरह के स्पेशल ओकेजन पर स्टाइल किया जा सकता है.

फुल स्लीव ब्लाउज

सुंदर सी साड़ी के संग इस तरह के फुल स्लीव ब्लाउज को महिलाएं खासतौर पर पहनना पसंद करती हैं. यह फैशन में तो रहते ही हैं साथ ही एक क्लासी लुक भी देते हैं, इन्हें हर उम्र की महिलाएं पसंद कर रही है जोकि इस फेस्टिव सीजन में एक डिफरेंट ऑप्शन के रूप में काम करता हैं.

वी नेक ब्लाउज

इस तरह के वी नेक ब्लाउज फैशनेवल दिखने के साथ बॉडी को स्लिम दिखाने में भी मदद करते हैं. ज्यादातकर एक्ट्रेस इस तरह के ब्लाउज शेप्स को पहनना पसंद करती है जिसे आप भी इस बार ट्राइ कर सकते हैं.

कुछ स्पेशल

अगर इस फेस्टिवल सीजन में कुछ अलग और स्पेशल ट्राई करना चाहते हैं तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस कलरफुल ब्लाइउ से स्टाइल इंसपीरेशन भी ले सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories