शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलPakistani Bridal Look: ब्राइडल लुक के लिए माहिरा ही नहीं इन पाकिस्तानी...

Pakistani Bridal Look: ब्राइडल लुक के लिए माहिरा ही नहीं इन पाकिस्तानी एक्ट्रेस को करें फॉलो, बारातियों की नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

घर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan के ये 5 सुपरहिट ड्रामे

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पकिस्तान...

Pakistani Bridal Look: वेडिंग सीजन शुरू होने जा रहा हैं जिसे लेकर रह ब्राइड के मन से कई सारे सवाल रहते हैं. ज्वैलरी से लेकर आउटफिट और मेकअप तक कौन सी चीज ट्रेंड में है इसे लेकर भी कई चीजें मन में रहती हैं. वहीं हर दिन कुछ चीज फेशन में ट्रेंड करने लगती है, ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लुक्स से भी आप इंस्पीरेशन ले सकते हैं. ये लुक इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. आज यहां टॉप 3 अदाकाराओं के दुल्हन वाले गेटअप के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि इन दिनों काफी ट्रेंडिंग हैं.

माहिरा खान का लुक है बेहद खास

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने सलीम करीम के साथ शादी की है जोकि काभी सुर्खियों में भी रहा. इस बीच उनके लुक ने पहली ही बार में सभी की अटेंशन खींच ली. मुस्लिम ब्राइडल लुक में उन्होने हल्के पेस्टल कलर का लहंगा और पर्ल बीट वाली ज्वेलरी से सभी का फोकस ले लिया. साथ ही लाइट शेड वाले मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी इन चीजों को आप भी इस बार ट्राई कर सकते हैं.

इकरा अजीज़ के लुक में है कुछ खास

अगर आप अपनी वेडिंग को यादगार बनाने के लिए कुछ खास की तलाश में हैं तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज़ का ब्राइडल लुकर परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. हल्के मेकअप के साथ हेवी आउटफिट कैरी किया हुआ है. साथ ही ज्वैलरी को भी काफी सोच समझकर चुना गया है, जो उन्हें क्लासीकल और वेस्टर्न का टच दे रही है.

सजल अली से लें स्टाइलिंग टिप्स

पाकिस्तानी अदाकार सजल अली कई दिलों की धड़कन हैं, उनता ब्राइडल लुक हर वक्त ट्रेंड में रहता है. उनका यह लुक हल्के और गहरे का मिक्सचर है इसमें बड़ी ज्वैलरी और ग्लेमेरस मेकअप एक रॉयल लुक देने में आपकी दद करेगें. वहीं सिंपल सी हेयर स्टाइल में आप बन और सिंगल चोटी भी ट्राय कर सकते है. इस लुक की मदद से अपने खास दिन को और भी स्पेशल बना सकते हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें