गुरूवार, मई 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलDiwali 2023: दिवाली पर पटाका लगने के लिए इन 5 पाकिस्तानी एक्ट्रेस...

Diwali 2023: दिवाली पर पटाका लगने के लिए इन 5 पाकिस्तानी एक्ट्रेस के आउटफिट्स को करें कॉपी

Date:

Related stories

Ranchi News: दिवाली-भाईदूज को लेकर ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी, रांची के इन रास्तों पर वाहनों की नो-एंट्री; देखें सूची

Ranchi News: देश के विभिन्न हिस्सों में दिवाली व अन्य त्योहारों को लेकर अलग धूम देखने को मिल रही है। इन पर्वों पर ज्यादातर सड़क जाम से जूझते नजर आ रहे हैं और लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Meerut News: दिवाली के साथ अब भाईदूज पर भी लोगों को मिलेगी राहत, बसों के संचालन को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

Meerut News: यूपी के पश्चिमी हिस्सों (नोएडा-मेरठ) में इस त्योहारी सत्र में बसों के संचालन को लेकर समय-समय पर अपडेट दी जा रही है। परिवहन निगम यात्रियों को सुगम यात्रा प्रदान करते लिए पूर्णतः प्रयासरत नजर आ रहा है।

Diwali 2023: दिवाली रोशनियों से जगमगाता एक अनोखा त्योहार है जिसका इंतजार ज्यादातर लोगों को रहता है. फेस्टिवल के इस सीजन में हर कोई इंजॉए करने के साथ लुक को भी डिफरेंट रखना चाहता है. दिवाली पर पटाका लगने के लिए कई तरह से तैयार हुआ जा सकता है, जिसमें मेकअप के साथ ज्वेलरी से लेकर आउटफिट तक लड़कियां हर चीज का चुनाव करना होता है. इसके लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक से मदद ली जा सकती है जिसे इस बार पहन कर सारी लाइम लाइट अपनी तरफ खींच सकते हैं.

माहिरा खान के लुक में है खास

एक्ट्रेस माहिरा खान जोभी कुछ पहनती हैं वो झट से वायरल हो जाता है. उनका हर लुक एक से बढकर एक होता है ऐसे में दिवाली पर मेहफिल की शान बनने के लिए कुछ इस तरह का आउटफिट ट्राई कर सकते हैं. फ्लावर प्रिंट के साथ सटल मेकअप के सात ऑवरओल लुक ट्राई किया जा सकता है।  

सबा कमर से लें इस्पीरेशन

अगर हर बार हेवी आउटफिट को संभालने की झंझटों से दूर कुछ लाइट और क्लासी ट्राई करना चाहते हैं तो एक्ट्रेस सबा कमर के इस आउटफिट को फॉलो कर सकते हैं. ऐसा गरारे काफी लाइट वेट होते हैं साथ ही दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं.

इकरा अजीज़ का लुक कर सकते हैं स्टाइल

पाकिस्तानी अदाकारा इकरा अजीज़ का ये आउटफिट सभी का ध्यान खींच रहा हैं, इस तरह का कुछ पहना कर इस बार फेस्टिवल को और भी खास बना सकते हैं. सिंपल सी हेयरस्टाइल और मेकअप के साथ इस लुक को बनाने के बहुत कम वक्त लगने वाला है वहीं तैयार होकर आप सभी की अटेंशन भी खींच सकते हैं

सजलअली हैं ट्रेंड में

पाकिस्तानी सूट भी खासतौर पर ट्रेंड में रहते हैं, लंबे और ढीले होने के साथ यह एक क्लासी लुक बनाने में काफी मदद कर सकते हैं। वहीं सिंपल सी हेयरस्टाइल और एलिगेंट ज्वेलिरी में सजल अली की तरह इस दिवाली पर लोगों की तारीफें पा सकते हैं.

माया अली के लुक में है कुछ खास

दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी से अच्छा और कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता है. स्टाइल के साथ खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेस माया अली की तरह इस तरह से साड़ी को भी स्टाइल कर सकती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories