Home लाइफ़स्टाइल Eyebrow Trimmer For Women: सैलून की टेंशन हुई खत्म, इन शानदार ट्रिमर...

Eyebrow Trimmer For Women: सैलून की टेंशन हुई खत्म, इन शानदार ट्रिमर से घर बैठे खुद को दें खूबसूरत आईब्रो

0

Eyebrow Trimmer For Women: आजकल महिलाओं के बीच ब्यूटी पार्लर की डिमांड खूब है और आप भी यहां जाने के लिए पैसे खर्च करते होंगे। महिलाओं के बीच आइब्रो बनवाने के लिए जंग हर महीने दिखता है। ऐसे में क्यों ना आप पार्लर जाने का झंझट खत्म कर घर में ही आइब्रो बना लें वो भी झटपट। ये चेहरे के अनचाहे बालों को जड़ से हटा देता है। आप इस ट्रिमर का यूज आइब्रो को सेट करने के लिए, अपने ऊपरी होंठ के बालों को हटाने के लिए, या अपने हाथों और पैरों के बालों को हटाने के लिए उपयोग कर सकती हैं। आप इस तरह के ट्रिमर को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि कौन से तीन बेस्ट ट्रीमर को आप खरीद सकते हैं।

फिलिप्स के आईब्रो ट्रिमर को खरीद सकते हैं आप

इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड फिलिप्स के आईब्रो ट्रिमर को आप अपने लिए खरीद सकते हैं। आप अमेजन से 1296 रुपये में खरीद सकते हैं। यह ट्रिमर आईब्रो को शेप देने के अलावा अपरलिप और चेहरे के बालों को क्लीन करने में असरदार है।

Also Read: इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

Syska ट्रिमर है आपके लिए बेहद खास

आप फेस से बाल क्लीन करने के लिए Syska ट्रिमर का यूज कर सकते हैं। यह चेहरे पर क्लीनिंग करने के लिए बेहद आसान तरीका है। इससे आपके चेहरे पर पार्लर जैसा ग्लो आएगा। यह 1199 रुपए में आप अमेजॉन से खरीद सकते हैं।

Vega Eyebrow ट्रिमर को भी खरीद सकते हैं आप

आप Vega Eyebrow ट्रिमर को भी खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि आप इसे अपर लिप, लोअर चिन, गालों पर यूज कर सकते हैं और इसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह चेहरे के अनचाहे बालों को हटाने में भी कारगर है। आप इस ट्रीमर को घर में कभी भी यूज कर सकते हैं। इस ट्रीमर को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुबह पेट ठीक से साफ न होने की समस्या को झटपट दूर करेंगे ये योग आसन, Constipation से मिलेगा छुटकारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version