Home लाइफ़स्टाइल इन Full Sleeve Blouse Designs से लगाएं स्टाइल में तड़का, सर्दियों में...

इन Full Sleeve Blouse Designs से लगाएं स्टाइल में तड़का, सर्दियों में भी साड़ी पहनकर लगेंगी पटाखा

Full Sleeve Blouse Designs: अगर फुल स्लीव्स ब्लाउज की बात आती है तो काफी कंफ्यूजन होता है। साड़ी को किस तरह तैयारी करें कि अट्रैक्टिव लगे और क्लासी लुक भी मिले। अगर आप फूल स्लीव्स ब्लाउज में ट्रेंडी डिजाइंस को ट्राई करना चाहती हैं तो इन स्टाइलिश डिजाइंस को कॉपी कर सकती है।

0

Full Sleeve Blouse Designs: सर्दियों में महिलाओं के पास साड़ी को पहनने के लिए काफी कंफ्यूजन होता है। जहां गर्मियों के लिए तो कई स्टाइलिश डिजाइन मिल जाते हैं लेकिन त्यौहारी सीजन और सर्दियों की दस्तक में साड़ी को कैरी करना वाकई मुश्किल होता है। इसके लिए ब्लाउज समझ में ही नहीं आते हैं। जहां महिलाएं अपने लुक को लेकर अवेयर रहती हैं। वहीं जब साड़ी पहनने की नौबत आती है तो सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर किस डिजाइन के ब्लाउज को कैरी करें कि लुक क्लासी लगे और ट्रेंडी भी हो। यह बात सच है कि ट्रेंडी ब्लाउज से आप साड़ी लुक को और भी खास बना सकती हैं। ऐसे में इस सर्दी इन ब्लाउज डिजाइंस को करें ट्राई।

फुल स्लीव्स जैकेट ब्लाउज डिजाइन

अगर आप साड़ी के साथ एलिगेंट और रॉयल लुक चाहती है तो आप इस तरह से ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं। यह काफी ट्रेंड में है। आप सबसे पहले एक स्लीवलेस ब्लाउज को बनवा लें और इसके ऊपर आप लॉन्ग जैकेट को ट्राई कर सकती हैं जो फूल स्लिव में हो। यह आपके लुक को स्टाइलिश और डिफरेंट देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

डीप वी नेक फुल स्लीव्स ब्लाउज

सिंपल फुल स्लीव्स ब्लाउज का फैशन नया नहीं है। अगर आप नेट की साड़ी या फिर हैवी साड़ी के साथ डीप वी नेक ब्लाउज को कैरी करती हैं तो यह बेहद अच्छा लगेगा। इसके साथ आप नेकपीस को भी कैरी कर सकती हैं और यह क्लासी लुक देने के लिए परफेक्ट है।

नेट स्लीव ब्लाउज

अगर आप सिंपल साड़ी के साथ नेट फुल स्लीव ब्लाउज पहनती है तो इसमें आप खूबसूरत नजर आ सकती हैं। यह आपको मॉडर्न के साथ-साथ किसी भी फंक्शन में फैशन स्टार साबित करने के लिए काफी है।

फ्लोरल डिजाइन फुल स्लीव्स ब्लाउज

किसी भी सिंपल साड़ी के साथ आप कंट्रास्ट फुल स्लीव्स फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन ट्राई कर सकती है। यह लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है। इतना ही नहीं इसमें आप बला की खूबसूरत नजर आ सकती हैं। आप नेक डिजाइन को मन मुताबिक ट्राई कर सकती हैं।

फुल स्लीव्स केप को करें करी

अगर आप फुल स्लीव्स में मॉडर्न तड़का लगाना चाहती है तो आप फुल स्लिप्स केप को कैरी कर सकती हैं। आजकल मार्केट में स्टाइलिश कैप डिजाइंस काफी ट्रेंड में है। आप चाहे तो अपनी साड़ी या ब्लाउज से मैचिंग केप बनवा सकती हैं जो आपके लुक में रॉयल टच देने के लिए काफी है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version