मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलGood Friday 2023 को इन खूबसूरत जगहों को करें एक्सप्लोर, लंबी छुट्टियों...

Good Friday 2023 को इन खूबसूरत जगहों को करें एक्सप्लोर, लंबी छुट्टियों को ऐसे बनाएं यादगार

Date:

Related stories

Good Friday 2023: अप्रैल के फर्स्ट वीक में 3 दिन का वीकेंड बन रहा है। इस वीकेंड में आप आसानी से कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं। वहीं कुछ स्पेशल जगहों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। बता दें, इस बार गुड फ्राइडे 7 अप्रैल को है। वहीं 8 अप्रैल को शनिवार और 9 अप्रैल को रविवार है। तो आपके पास 3 दिन की छुट्टी है। इसलिए इस छुट्टी को काफी बेहतर बनाएं और शॉर्ट ट्रिप का प्लान करें। इसलिए हम आपको ट्रिप के लिए कुछ ऑप्शन बताने जा रहे हैं। इन जगहों पर घूमकर आपकी ट्रिप काफी यादगार बनेगी। वहीं इसे आप बेस्ट ट्रिप फोरेवर की लिस्ट में भी शामिल करेंगे। तो आइए जानते हैं, किन जगहों को आप एक्सप्लोर कर सकते हैं।

कुर्ग है बेस्ट ऑप्शन

दक्षिण भारत अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। यहां पर कई सारे जगहें ऐसे हैं, जहां की खूबसूरती दिल छू लेने वाली है। इसी में एक बेहद खूबसूरत जगह है कुर्ग। यहां की सुंदरता लोगों के दिल में बैठ जाती है। यहां जाकर आप सुकून के पल गुजार सकते हैं। इसलिए अगर आप भी इस वीकेंड शॉर्ट ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो कुर्ग बेस्ट ऑप्शन में से एक है।

Also Read: बॉयफ्रेंड Arslan Gony संग स्पॉट हुईं Sussanne Khan, स्टाइलिश लुक ने किया फैंस को इम्प्रेस

एलेप्पी है बेहद खूबसूरत

प्राकृतिक की गोद में समाने का अनुभव आपको केरल में बेहद खूबसूरत ढंग से मिल सकता है। यहां का एलेप्पी केरल का शान है। विदेश से भी लोग इस खूबसूरत जगह को अपनी यादों में कैद करने के लिए आते हैं। ये केरल का बेस्ट डेस्टिनेशन है। यहां आकर आप बेहद खुशनुमा अहसास अनुभव करेंगे।

धनौल्टी की खूबसूरती देखकर कहेंगे: वाह

देवभूमि उत्तराखंड में आप कई सारे जगहों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। पहाड़ों की सैर लोगों को हर समय खास अनुभव देती है। वहीं धनौल्टी एक बेस्ट ऑप्शन है। ये बेहद खूबसूरत जगहों में से एक है। यहां की खूबसूरती लोगों को दीवाना बना देती है। इस खूबसूरत प्लेस को आप आसानी से तीन दिन में घूम सकते हैं। आपके लिए ये प्लेस परफेक्ट है। यहां आप प्राकृतिक सुंदरता का आनंद उठा सकेंगे।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories