रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2023: करवाचौथ पर चाहिए बॉलीवुड सिलेब्स जैसा लुक, तो दिल्ली-NCR...

Karwa Chauth 2023: करवाचौथ पर चाहिए बॉलीवुड सिलेब्स जैसा लुक, तो दिल्ली-NCR की इन जगहों से किराए पर करें बुक

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2023: करवाचौथ का त्योहार आ ही चुका है इस बीच सुहागिन महिलाओं की तैयारियां जोरो-शोरो पर चल रही हैं. इस खास दिन पर हर महिला की तमन्ना मेकअप से लेकर आउटफिट तक सबकुछ एमदम अलग रखने की होती है. मगर इस बीच कई लोग ऐसे भी होते हैं जो कम पैसों या फिर कुछ निजी कारणों से शॉपिंग नही कर पाएं है और अब इतना समय भी नही बचा है कि झट से कुछ लाकर पहन लिया जाए. ऐसे लोगों के लिए ड्रेस रेंट पर लेना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. हर जगह आस-पास ही ऐसी कई शॉप होती हैं जहां ड्रेस को किराए पर दिया जाता है, इसमें से कुछ ऑप्शन यहां बताएं जा रहे हैं.

Shagun Wardrobe

दिल्ली के राजौरी गार्डन में मौजूद शगुन वॉर्डरोब पर हर तरह के ड्रेस के ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे. यहां इंडियन, वेस्टर्न, इंडोवेस्टर्न जैसे हर तरह की ड्रेस आपको मिल जाएंगे. जाने से पहले इसके नाम से सर्च करके सारे ट्रेंडिंग ऑप्शंस में से अपनी पसंद के को चुन भी सकते हैं.

Dress Like Celebrity

दिल्ली के लाजपत नगर में ड्रेस लाइक सेलेब्रिटी का शोरूम देखने को मिल जाएगा. वहां हर तरह की डिजाइनर ड्रेस का कलेक्शन ठीक ठाक पैसों में मिल जाएगा. किसी भी ओकेजन पर तैयार होने के लिए यहां आदमी से लेकर औरतों के लिए हर तरह की ड्रेस मिल जाएगी. वहीं पहले नेट पर सर्च करके इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

Kuroindia

ऑनलाइन ड्रेस को रेंट पर लेने के लिए यह भी एक वेबसाइट है जहां हर तरह के फेस्टिवल के लिए ड्रेस देखने को मिल जाएगी. सर्ट करके सिंपल से लेकर डिफरेंट और एलिगेंट हर तरह के लुक को यहां किराये पर ले सकते हैं. दो से तीन दिन तक के लिए हर प्राइज रेंज में ड्रेस मिल जाती हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

आजकल चलने वाले ऑनलाइन फ्रॉड को देखते हुए किसी भी वेबसाइट पर जाकर उसकी और कपड़ो की अच्छे से जानकारी लें. उसके बाद ही किराए पर कोई भी सामान खरीदें, वहीं जिस भी ड्रेस को पसंद किया है उसके रंग पैटर्न की सारी डिटेलिंग ठीक से चेक करने के बाद उसे अपने पास रखें. चेकिंग के समय ही कोई ड्रेस कटी-फटी या खराब निकलती है तो उसे आसानी से बदल भी सकते हैं.    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories