रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलLehenga Designs: सर्दी में ये 5 ट्रेंडी वेलवेट लहंगा डिजाइंस दुल्हन का...

Lehenga Designs: सर्दी में ये 5 ट्रेंडी वेलवेट लहंगा डिजाइंस दुल्हन का बढ़ाएंगे स्वैग, ससुरालियों की नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Lehenga Designs: फेस्टिव सीजन के बिल्कुल बाद वेंडिंग सीजन की शुरूआत होती है, मगर किसी भी घर में शादी के लिए तैयारियां काफी समय पहले से ही शुरू हो जाती हैं. आउटफिट से लेकर वेन्यु तक लड़कियों को सबकुछ परफैक्ट चाहिए रहता है, वहीं फैशन ट्रेंड को देखते हुए सबकुछ पसंद करना एक बड़ा चैलेंज होता है. इन दिनों अलग-अलग तरह के लहगें फैशन में चल रहे हैं, सिलेब्स हर दिन नया फैशन ट्रेंड सेट करते रहते हैं. ऐसे में वेलवेट के लहंगें अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं जिसे ब्राइडल लहंगे के लिए सबसे अच्छी पसंद माना जाता हैं. आज यहां कुछ ऐसे ही ट्रेंडिंग वेलवेट के लहंगों के बारे में बताने जा रहे हैं.

रेड कलर वेलवेट लहंगा

लाल एक ऐसा रंग है जो कभी भी आउटडेटेड नहीं होता, साथ ही ज्यादातर लड़कियां शादी के दिन इसी शेड के लहंगों को पहनना पसंद करती है. ऐसे में जरी के काम वाला ये लहंगा डिजाइन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता हैं जिसे लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए.

पर्पल शेड वेलवेट लहंगा

पर्पल एक ऐसा रंग है जोकि हर तरह की स्किन टोन पर सूट करता है, वहीं खूबसूरती को कई गुना बढा भी देता है. हेवी बॉटम वाले ये लहंगे बीच से काफी हल्के होते हैं साथ ही इनका कपड़ा भी अलग से शाइन करता है जिसे पहनकर खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं.

मेहरूम शेड वेलवेट लहंगा

यह रंग भी ब्राइड्स की लिस्ट में शामिल रहता है, इसमे डार्क से लेकर लाइट तक हर कलर शेड के लहंगे इस बार पसंद किये जा सकते हैं. वहीं ऐलीगेंट डिजाइंस इसको और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाया जा सकता है.

ब्लू शेड सिंपल लहंगा

वेलवेट का कपड़ा खुद में ही काफी चमकदार होता है इसलिए लड़कियां बिना कढाई के सिंपल शेड वाले डिजाइन पहनना भी खासतौर पर पसंद करती हैं. यह न केवल फैशन में बने रहते हैं बल्कि काफी हल्के भी होते हैं जो लुक में चार चांद लगाने का काम करते हैं. इसके साथ कढाई वाला ब्लाउज और नेट वाली चुन्नी एकदम सही कॉम्बीनेशन बैठाती है जिसे आप इस बार ट्राई कर सकते हैं.

पेस्टल शेड लहंगा

पेस्टल या फिर हल्के रंग के लहंगे के डिजाइन लोगों की पहली पसंद बने हुए है, ज्यादातर एक्ट्रेस भी इसी शेड्स के लंहगों को पहनना पसंद करती हैं. इसे इस बार पहनकर आप सभी की तारीफ लूट सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें