शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देंगे ये स्टाइलिश...

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देंगे ये स्टाइलिश डिजाइंस, देख सब करेंगे तारीफ

Date:

Related stories

Nail Care Tips: नाखूनों की खूबसूरती बरकरार रखनी है तो नेल एक्सटेंशन करवाते समय इन बातों का रखें ध्यान

नाखूनों का ख्याल सभी महिलाओं को रखना चाहिए। वहीं खूबसूरत नाखून पाने के लिए महिलाएं नेल एक्सटेंशन करवाती हैं। मगर इससे कई तरह की परेशानी भी उत्पन्न हो सकती है। इसलिए कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने और अपने नेल्स को स्टाइलिश टच देने के लिए आजकल लड़कियों के बीच नेल आर्ट काफी चर्चा में है। लड़कियां नेल आर्ट करवाने के लिए नेल स्टूडियो में जाती है। अगर आप भी इसकी शौकीन हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ फ्रेश डिजाइंस जो आप ट्राई कर सकती हैं। इन डिजाइंस को कॉपी करने के बाद आप कूल नजर आएंगी और निश्चित तौर पर लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। खास बात यह है कि इन डिजाइंस को आप आसानी से करवा सकती हैं और देखने वाले देखते रह जाएंगे। अगर आप नेल आर्ट करवाने के बारे में सोच रही है तो एक बार इन डिजाइंस को जरूर देखें।

पिंक नेल आर्ट को इस तरह बनाएं खास

Nail Art Designs

लड़कियों को पिंक कलर किस कदर पसंद है इस बात में कोई दो राय नहीं है। ऐसे में आप इस तरह अपने नाखूनों को नेल आर्ट करवा सकती हैं। इसमें ग्लिटर के साथ-साथ मैटेलिक डिजाइन और ग्लिटर डिजाइन भी है जो आपके नाखून को खूबसूरत टच देने के लिए काफी है।

स्प्रिंग सीजन के लिए यह डिजाइन है परफेक्ट

Nail Art Designs

स्प्रिंग ही नहीं यह डिजाइन किसी भी मौसम के लिए परफेक्ट है इसलिए इस डिजाइन को महिलाएं काफी पसंद करती हैं। ऐसे में आप इसे ट्राई कर सकती हैं। लीफ डिजाइन के साथ इसमें न्यूड कलर के साथ ब्राइट कलर का कोंबो देखने में काफी जबरदस्त लगता है और लड़कियों के बीच यह काफी ट्रेंड में है।

इस तरह डार्क नेल पॉलिश को दे खास टच

Nail Art Designs

अगर आपकी स्क्रीन का कलर डार्क है तो आप इस तरह मैरून मैटेलिक सेट को ट्राई कर सकती हैं और याद रखें की रिंग फिंगर पर आप सिल्वर ग्लिटर डिजाइन को ट्राई करें। यह स्टाइल वाकई काफी जबरदस्त है और लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।

पिंक स्टोन डिजाइन भी है काफी ट्रेंड में

Nail Art Designs

अगर आपको भी पिंक कलर पसंद है तो आप इस तरह पिंक स्टोन डिजाइन को नेल आर्ट के तौर पर ट्राई कर सकती हैं। यह वाकई काफी स्टाइलिश और फैशनेबल है। इसे ट्राई करने के बाद लोगों की नजरें आपकी नेल्स से नहीं हटेगी। कहने में दो राय नहीं है की पिंक के साथ पर्ल और स्टोन का यह डिजाइन वाकई काफी खास है तो किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है।

मैटेलिक सिंपल कलर को करें ट्राई

Nail Art Designs

अगर आपको सिंपल नेल आर्ट पसंद है तो आप ऐसे में मैटेलिक सिंपल नेल आर्ट को ट्राई कर सकती हैं। आप चाहे तो इसके लिए कोई भी कलर चुन सकती हैं। कहना गलत नहीं है कि हर कलर अपने में खास फैशन देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories