Home मनोरंजन पिंक साड़ी पर Palak Tiwari की तरह करें मेकअप, अंधेरे में भी...

पिंक साड़ी पर Palak Tiwari की तरह करें मेकअप, अंधेरे में भी नजर आएगा झिलमिलाता चेहरा

0

Palak Tiwari Makeup Tips: किसी समय में टीवी इंडस्ट्री पर श्वेता तिवारी राज कर रही थीं। खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक में वह कई यंग हसीनाओं को अब भी मात देती हैं। श्वेता की तरह पलक तिवारी भी खूबसूरती और स्टाइल से लाइमलाइट में हैं। हर बार वह अलग लुक से फैंस के बीच चर्चा में होती हैं। फैंस भी इस स्टारकिड को काफी फॉलो करते हैं। पलक तिवारी के इस लेटेस्ट साड़ी लुक और मेकअप स्टाइल को आप भी आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं। इन मेकअप आइडियाज से आप किसी भी पार्टी में लाइमलाइट में आ जाएंगी।

साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज को करें टीमअप

पलक तिवारी की इन तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक स्टाइलिश साड़ी में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। यह एक रेडीमेड साड़ी में तहलका मचा रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने स्टाइलिश स्लीवलेस बोल्ड ब्लाउज से टीमअप किया है। इस लुक की बात करें तो उन्होंने इस साड़ी के साथ बिंदी और ओपन हेयर से स्टाइलिश टच दिया है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

न्यूड मेकअप में भी आप नजर आ सकती हैं खूबसूरत

वहीं, मेकअप की बात करें तो पलक ने न्यूड पिंकिश मेकअप से इस लुक को खास बनाया है। उन्होंने इस लुक को पिंक लिपस्टिक से खास बनाया है। बोल्ड आईमेकअप और डार्क आइब्रो में आप भी लुक को स्टाइलिश टच दे सकती है। इन मेकअप आइडियाज से आप किसी भी पार्टी में लाइमलाइट में आ जाएंगी। कुछ ऐसा ही हुआ जब फैंस ने पलक के लेटेस्ट लुक को देखा तो वो दिल हारने को मजबूर हो गए।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version