गुरूवार, मई 16, 2024
होमलाइफ़स्टाइलParineeti Chopra: इस अनोखे तरीके से बना सकते हैं परिणीति जैसा ब्राइडल...

Parineeti Chopra: इस अनोखे तरीके से बना सकते हैं परिणीति जैसा ब्राइडल लुक, इन बातों का रखें खास ध्यान

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra: बॉलिवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सांसद राघव चढ्ढा के साथ शादी को लेकर हर जगह छाई हुई हैं। वहीं शादी की फोटोज सामने आने के बाद ब्राइडल लुक को देख जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अदाकारा के लुक की हर डीटेलिंग सभी बनने वाली दुल्हनों के लिए एक ट्रेंड सेट कर रही हैं, जिसे देख फेंस अपनी शादी को लेकर भी अदाकारा के लुक से काफी इंसपायर हो रहे हैं। आज आपको परिणीति चोपड़ा के ब्राइडल लुक की डिटेलिंग के बारें में बताने जा रहे हैं-

अदाकारा की तरह करें लहंगा स्टाइल

वायरल हो रही तस्वीरों को देखें तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति के इस लुक में काफी हल्के और सटल कलर्स को रखा गया है जोकि इन दिनों काफी ट्रेंड में भी हैं. इसके साथ उनके लहंगे में खूबसूरत पर्ल्स को स्टाइल किया गया है जोकि पहले बार में ही ध्यान खींच रहा है। ब्राइडल लुक क्रिएट करते समय आप इस बात का ख्याल रख सकते हैं।

इस तरह की ज्वैलिरी और बेंगल्स से करें लुक रीक्रिएट

एक्ट्रेस परिणीति की ज्वैलिरी को देखें तो उन्होनें हल्के हरे रंग के डायमंड की ज्वैलिरी को पहना हुआ है साथ ही हाथों में हल्की गुलाबी रंग की बैंगल्स पहने वो सभी का दिल जीत रही हैं। ब्राइडल लुक में एक ही रंग के लाइट शेड की ज्वैलिरी को रख सकते हैं यह आपको फैशनेबल दिखाने में मदद कर सकता है।

ब्राइडल में मेकअप नोमेकअप लुक है ट्रेंडिंग

इन दिनों ब्राइडल मेकअप में नोमेकअप लुक खारतौर पर ट्रेंड कर रहा हैं. बीती रात खुद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इस तरह का मेकअप किए हुए दिखाई दीं. लाइट फाउंडेशन और कंसीलर के साथ इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं. साथ ही अगर जितना ज्यादा हो सके इसे कम रखने की ही कोशिश करें.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें