मंगलवार, जून 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलजाह्नवी से लेकर दीपिका तक इन 5 हसीनाओं के Pearl Blouse Designs...

जाह्नवी से लेकर दीपिका तक इन 5 हसीनाओं के Pearl Blouse Designs को गर्मी में करें स्टाइल, पार्टी में दिख सकती हैं जुदा

Date:

Related stories

Pearl Blouse Designs: साड़ी की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए यह जरूरी है कि आपका ब्लाउज सबसे अलग हो ऐसे में सिंपल साड़ी की भी खूबसूरती बढ़ जाती है और लोगों की निगाहें आपके लुक पर अटक जाती है। ऐसे में आप पर्ल ब्लाउज डिजाइन ट्राई करें और इसके लिए आप बॉलीवुड हसीनाओं से आइडिया ले सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेगा। शादी जैसे खास मौके से लेकर किसी पार्टी तक के लिए यह पर्ल ब्लाउज डिजाइन बेस्ट है तो आईए देखते हैं टॉप 5 हसीनाओं के पर्ल ब्लाउज डिजाइन।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का यह ब्लाउज पर्ल डिजाइन ब्लाउज भी बेस्ट है और आप इसे किसी भी मौके पर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। यह स्लीवलेस ब्लाउज और मैचिंग कैप साड़ी से लेकर लहंगे तक के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसे आप अपने मन मुताबिक नेकलाइन में बनवाएं।

दीपिका पादुकोण

अगर आप अपने लुक में कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो आप ऑफ शोल्डर बस्टर ब्लाउज को पर्ल नेकलेस के साथ पहन कर हसीन नजर आएंगी। यह गर्मियों के लिए बेस्ट ब्लाउज है। सिंपल रफल व्हाइट साड़ी को दीपिका पादुकोण ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल कर रही है जो उन्हें फैशन दिवा दिखाने के लिए काफी है।

कृति सेनन

स्लीवलेस सिक्विन ब्लाउज पर्ल लुक में कृति सेनन स्टाइल कर रही है और उनका यह ब्लाउज वाकई काफी ग्लैमरस है। हॉल्टर नेकलाइन इस ब्लाउज की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है और आप इसे ट्राई कर सकती हैं।

मलाइका अरोड़ा

पर्ल ब्लाउज डिजाइन गर्मियों के लिए बेस्ट है और आप इसे मलाइका अरोड़ा की तरह फ्लॉन्ट कर सकती हैं। सिंपल साड़ी की खूबसूरती में निश्चित तौर पर यह नूडल स्ट्रिप ब्लाउज कर आपको यूनिक लुक देने के लिए बेस्ट है।

कियारा आडवाणी

पर्ल ब्लाउज डिजाइन की बात हो रही है तो कियारा आडवाणी को कैसे भूल सकते हैं। वह इस ब्लाउज डिजाइन को पर्ल के साथ खास अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही है। उनका यह ब्लाउज गर्मी में आप भी ट्राई कर सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती बढ़ाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories