Home लाइफ़स्टाइल Reception Dresses for Bride: अपनी रिसेप्शन पार्टी में ये आउटफ़िट्स पहनकर लगाएं...

Reception Dresses for Bride: अपनी रिसेप्शन पार्टी में ये आउटफ़िट्स पहनकर लगाएं स्टाइल का तड़का, ख़ूबसूरती में भी लगेंगे चार-चांद 

Reception Dresses for Bride: अपने रिसेप्शन पर सबसे खूबसूरत दिखना भला किसे पसंद नहीं होता। अगर आप अपने रिसेप्शन को खास बनाना चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ क्लासी आउटफ़िट आइडियाज़ लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने रिसेप्शन पर पहनेंगी तो सबसे स्टाइलिश लगेंगी।

0

Reception Dresses for Bride: भारतीय में शादियों को ‘बिग फ़ैट इंडियन वेडिंग’ कहा जाता है जिसे दो परिवारों के बीच एक उत्सव की तरह मनाया जाता है। भारत में होने वाली शादियों में कई मेहमान शामिल होते हैं जिनके लिए कई समारोहों का आयोजन होता है। इन्हीं में से एक है शादी के बाद होने वाला रिसेप्शन, जिसे आजकल शादी होने के बाद के जश्न के रूप में मनाया जाता है। वहीं हर फ़ंक्शन की तरह इसमें भी दुल्हन का आउटफ़िट सबसे ज़्यादा ज़रूरी होता है। इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट आइडिया लेकर आए हैं जो आपके अंदर की फ़ैशनिस्टा को बाहर लाने में मदद करेंगे। 

हैवी बनारसी और कांजीवरम साड़ी का है ट्रेंड

=आजकल सुंदर और हैवी लुक वाली बनारसी और कांजीवरम साड़ियों का ट्रेंड काफ़ी बढ़ गया है। ये साड़ियां दिखने में जितनी ख़ूबसूरत होती हैं उससे कहीं ज़्यादा पहनने में आपको ट्रेंड टी लुक देती हैं। वहीं यह कांजीवरम और बनारसी साड़ियां सिलेब्रिटीज़ की भी पहली पसंद है। आप भी उनसे इन्सपिरेशन लेकर अपने रिसेप्शन पर ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं। 

लहंगा बढ़ाएगा ख़ूबसूरती 

शादी के साथ-साथ अपने रिसेप्शन पर भी एक ख़ूबसूरत और क्लासी लहंगा पहनने में कोई बुराई नहीं है। इन दिनों महिलाएं अपने रिसेप्शन पर भी लहंगा पहनना काफ़ी पसंद करती हैं। ये उन्हें हैवी लुक के साथ-साथ एक क्लासी लुक भी देता है। तो अगर आप भी अपने रिसेप्शन पर लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो इसके लिए आप बहुत ज़्यादा हैवी आउटफ़िट न चुनकर एक सिंपल और स्टाइलिश आउटफ़िट के साथ जाएं। इसके लिए आप खूबसूरत मिररवर्क लहंगा ट्राई कर सकती हैं। 

वेस्टर्न लुक करें ट्राई

अगर आप अपने हर फ़ंक्शन में ट्रेडिशनल आउटफ़िट पहनकर बोर हो गई हैं और अपने रिसेप्शन के लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो आप एक वेस्टर्न आउटफ़िट के साथ जा सकती हैं। इन दिनों अपने रिसेप्शन पर कपल्स वेस्टर्न आउटफ़िट पहन रहे हैं जो उन्हें बेहद खूबसूरत और एकदम हटके लुक देता है। आप चाहें तो अपने रिसेप्शन पर एक सुंदर सीक्विन वर्क वाला गाउन या कोई फ्रिल गाउन पहन सकती हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version