शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSilver Chain Design: सिल्वर चेन की ये लेटेस्ट डिजाइन, हर तरह की...

Silver Chain Design: सिल्वर चेन की ये लेटेस्ट डिजाइन, हर तरह की ड्रेस के लिए है नंबर 1

Date:

Related stories

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Silver Chain Design: आज कल की लड़की को सोने के चेन से ज्यादा चांदी की चेन पसंद आने लगे है। इसका मुख्य कारण है की चांदी की चेन ट्रेडीशन ड्रेस के साथ-साथ वेस्टर्न ड्रेस के लिए भी सही रहती है। आप सिल्वर चेन को ऑफिस ड्रेस के साथ भी आसानी से स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक को और स्टाइलिश बनाएगा। यदि आप भी सिल्वर चेन पहनने की शौकीन है और कुछ यूनिक डिज़ाइन की तलाश में है तो आज यह आर्टिकल जरूर देखें। आप सिल्वर चेन की कुछ बेस्ट डिजाइन देखना चाहती हैं तो आपकी यह ख्वाहिश हम पुरा करने जा रहें हैं। यहां देखिए सिल्वर चेन की कुछ बेहतरीन डिजाइन जो आपके हर लुक को स्टाइलिश और ट्रेंडी बनायेगा।

हर ड्रेस के लिए सही है यह सिल्वर चेन

आप इस तरह की डिजाइन पहन सकती हैं। यह खुबसूरत सी सिल्वर चेन आपकी ड्रेस की खुबसूरती में चार चांद लगा देगा। पतले से चेन के साथ इसमें एक प्यारा सा लॉकेट भी दिख रहा है।

सिल्वर चेन की लेटेस्ट डिजाइन

इस तरह का डिज़ाइन भी आपके लिए बेस्ट रहेगा। पतले से चेन के साथ इसका लॉकेट इस चेन की सुंदरता को और बढ़ा रहा है। इस यूनिक डिजाइन वाली चेन आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

चेन की यह डिजाइन भी काफी यूनिक है। वेस्टर्न ड्रेस के साथ-साथ आप इसे कुर्ते या साड़ी पर भी पहन सकती हैं। यह डिज़ाइन इन दिनों ट्रेंड में है।

यह सिल्वर चेन भी आपके लिए सही रहेगा। सिल्वर चेन के साथ इसका स्टोन लॉकेट इसकी खुबसूरती को और बढ़ाता है। आप इस तरह की चेन डिजाइन अपने ऑफिस वेयर के साथ-साथ पार्टी वेयर के लिए भी स्टाइल कर कर सकती हैं।

आपने इससे पहले इतनी ख़ूबसूरत और यूनिक चेन डिजाइन नहीं देखी होगी। इस सिल्वर चेन की डिज़ाइन सच में काफी अलग और ट्रेंडी है। आप ऐसे डिजाइन को जरूर ट्राई करें। यह आपके हर ड्रेस के लिए परफेक्ट है। यह डिजाइन आपको एलिगेंट लुक देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories