Home लाइफ़स्टाइल इन Stylish Bags के कलेक्शन से खुद को दें क्लासी लुक, इंडियन...

इन Stylish Bags के कलेक्शन से खुद को दें क्लासी लुक, इंडियन हो या वेस्टर्न हर मौके पर बटोरे तारीफ

0

Stylish Bags: किसी भी लुक को परफेक्ट और स्टाइलिश बनाने के लिए आप बैग को कैरी कर सकती हैं। आमतौर पर महिलाएं इन बैग्स को किसी भी ऑउटफिट के लिए ट्राई करती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि इसे स्टाइल करने के भी अपने तरीके हैं। कुछ बैग्स इंडियन और वेस्टर्न ऑउटफिट दोनों के साथ जंचते हैं तो कुछ सिर्फ वेस्टर्न के लिए होते हैं। ऐसे में बैग्स को चुनते समय कुछ बातों को जरूर ध्यान रखें और जरुरी है कि आप बैग्स के बारे में जानें ताकि आप ऑउटफिट के हिसाब से चुन सकें। ऐसे में जरुरी है कि आप ऑउटफिट के हिसाब से बैग को चुनें ताकि आपकी स्टाइल देख लोग चौंक जाएंगे और आपको फॉलो करेंगे।

शोल्डर बैग को इन आउटफिट्स के साथ करें कैरी

शोल्डर बैग आमतौर पर कुछ ज्यादा ही महिलाएं यूज करती हैं। यह बैग ऑफिस से लेकर पार्टी लुक तक के लिए परफेक्ट है। आप वेस्ट्रर्न से लेकर इंडियन आउटफिट्स तक के साथ इन बैग्स को कैरी कर सकती हैं। इसमें आपको अलग-अलग डिजाइंस और फेब्रिक आसानी से मिल जाएंगे।

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

स्लिंग बैग्स को ऐसे करें कैरी

आजकल स्लिंग बैग्स का फैशन काफी देखने को मिल रहा है। लड़कियां इस तरह के बैग्स को काफी पसंद कर रहे हैं। यह बैग वेस्टर्न से लेकर साड़ी तक के लिए परफेक्ट है। अगर आपके पास कम सामान है तो आप स्लिंग बैग को स्टाइल कर सकती हैं। आपको मार्किट में या ऑनलाइन कई स्लिंग बैग्स के डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे।

क्लच बैग है किसी भी ऑउटफिट के लिए परफेक्ट चॉइस

क्लच बैग महिलाओं को काफी पसंद होते हैं। यह साड़ी को स्टाइलिश टच देने के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है लेकिन अगर आप इसे वेस्टर्न के साथ के साथ कैरी करती हैं तो काफी बेहतर ऑप्शन है। आप इस तरह वेस्टर्न ड्रेस के लिए बड़े क्लच बैग को कैरी कर सकती हैं।

टोट बैग है काफी ट्रेंड में

आजकल टोट बैग का ट्रेंड खूब देखने को मिल रहा है। इस तरह के बैग को आप किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। कॉलेज से लेकर एयरपोर्ट तक के लिए यह बैग परफेक्ट है। खास बायत यह है कि आप इसमें काफी सामान भी रख सकते हैं।

Exit mobile version