शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Outfits: इन ट्रेंडी फ्लोरल ऑउटफिट को वॉर्डरोब में करें शामिल, मिलेगा...

Summer Outfits: इन ट्रेंडी फ्लोरल ऑउटफिट को वॉर्डरोब में करें शामिल, मिलेगा फैशनेबल और फ्रेश लुक

Date:

Related stories

आखिर क्यों ‘Calf Muscle’ को कहा जाता है दूसरा दिल, हेल्दी और एक्टिव रखने के लिए करें ये काम

'काल्फ मसल्स' को मानव शरीर का दूसरा दिल कहते हैं। दरअसल जिस तरीके से हम अपने दिल का ख्याल रखते हैं, उसी तरीके से 'काल्फ मसल्स' का भी ख्याल रखने की बहुत आवश्यकता होती है।

Buddha Purnima 2023 के दिन बनाये ये खास तिब्तियन डिश, बच्चों से लेकर बड़े तक सभी हो जाएंगे फैन

साल 2023 में 5 मई को बुद्ध पूर्णिमा मनाया जाना हैं। बुद्ध पूर्णिमा भगवान बुद्ध के जन्म दिवस पर मनाया जाता है हिंदू धर्म में त्यौहार को काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस त्यौहार में तरह-तरह के पकवान बनाकर खुशियां मनाते हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे स्नेक के बारे में बताते हैं, जिसे इस बुद्ध पूर्णिमा पर आप बना सकते हैं।

प्री-वेडिंग शूट की जगह महिला ने करवाया Divorced Photoshoot, कुछ इस तरह मनाया तलाक का जश्न

क्या आपने कभी सुना है कि, किसी महिला या पुरुष ने तलाक लेने के बाद कोई फोटो शूट करवाया हो। जी हां एक महिला है जो तलाक मिलने से इतनी खुश हैं कि उन्होंने अपना फोटो शूट करवाया है।

Hair Fall की समस्या से हैं परेशान तो आज ही इन चीजों से बना लें दुरी, कुछ ही समय में बाल हो जाएंगे घने

हेयर फॉल में जेनेटिक, साइकोलॉजी और लाइफ स्टाइल काफी अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में अगर आप भी हेयर फॉल की समस्या से प्रभावित हैं और आपके बाल भी समय से पहले झड़ने लगे हैं तो आपको इस तरह की डाइट से दूरी बना लेनी चाहिए।

स्टाम्प ड्यूटी पर दी जा रही रियायत को बरकरार रख सकती है Mann सरकार! कैबिनेट बैठक में लिए ये फैसले

पंजाब सरकार ने स्टाम्प ड्यूटी पर दी जा रही रियायत को बरकरार रखने पर मान सरकार विचार कर रही है। पिछले दो महीने से दी जा रही रियायत को लेकर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कुछ अहम जानकारी दी हैं।

Summer Outfits: गर्मियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में सभी लोग इस चिलचिलाती गर्मी में आरामदायक कपड़ों को पहनना पसंद करते हैं। इस मौसम में अधिकतर लोग खुले और हल्के रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। वहीं डार्क और चिपके हुए कपड़ों से लोग दूरी बनाकर रहते हैं। यदि आप गर्मियों के मौसम में डार्क और मोटे फैब्रिक के कपड़े पहनेंगे तो उसकी वजह से आप खुद को असहज महसूस कर रहा सकती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर आए हैं जो आपको इस गर्मियों के सीजन में कूल और स्टाइलिश लुक देंगे। आप इन ट्रेंडी फ्लोरल ड्रेसेज के साथ अपनी समर वॉर्डरोब को अपडेट कर सकती है।

फ्लोरल स्ट्रिप ड्रेस

इस कड़ी में सबसे पहला नाम फ्लोरल स्ट्रिप ड्रेस का आता है। इस ड्रेस में डार्क या लाइट कलर के फेब्रिक पर फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए होते है जो की आपको काफी कूल और फैशनेबल लुक देंगे। इस तरह की ड्रेस में आप अपने कर्वी फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट कर पाएंगी। आप इस ड्रेस को हील्स या शूज के साथ पेयर अप कर सकती हैं।

फ्लोरल मैक्सी ड्रेस

इस कड़ी में दूसरा नाम फ्लोरल मैक्सी ड्रेस का आता है। इस ड्रेस को पहनकर आप काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश फील करेंगी। इस ड्रेस को आप आउटिंग या डेट के लिए भी पहन सकती है। इस आउटफिट के साथ आप न्यूड हील्स और स्लिंग बैग को कैरी करेंगे तो आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे।

Also Read: Congress PM candidate: टूटने की कगार पर राहुल का सपना! क्या प्रियंका को PM का चेहरा बनाने की तैयारी में कांग्रेस ?

मिनी फ्लोरल ड्रेस

इस लिस्ट में तीसरा नाम मिनी फ्लोरल ड्रेस का आता है। इस ड्रेस से आप बिल्कुल एक्ट्रेस जैसा लुक पा सकती है। इसको आप न्यूड हील्स के साथ पेयर अप करें। वही अपने लुक को इनहांस करने के लिए आप अपने हाथ में एक वॉच या फिर ब्रेसलेट पहन सकती हैं। इस आउटफिट के साथ आपको फैशनेबल लुक मिलेगा।

Also Read: Indo-China LAC: अरुणाचल प्रदेश में भारत के इस कदम से बढ़ेगी चीन की बेचैनी, सेला सुरंग कैसे बनेगी गेमचेंजर?

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories