Home लाइफ़स्टाइल Summer Outfits: इन ट्रेंडी फ्लोरल ऑउटफिट को वॉर्डरोब में करें शामिल, मिलेगा...

Summer Outfits: इन ट्रेंडी फ्लोरल ऑउटफिट को वॉर्डरोब में करें शामिल, मिलेगा फैशनेबल और फ्रेश लुक

0

Summer Outfits: गर्मियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में सभी लोग इस चिलचिलाती गर्मी में आरामदायक कपड़ों को पहनना पसंद करते हैं। इस मौसम में अधिकतर लोग खुले और हल्के रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। वहीं डार्क और चिपके हुए कपड़ों से लोग दूरी बनाकर रहते हैं। यदि आप गर्मियों के मौसम में डार्क और मोटे फैब्रिक के कपड़े पहनेंगे तो उसकी वजह से आप खुद को असहज महसूस कर रहा सकती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर आए हैं जो आपको इस गर्मियों के सीजन में कूल और स्टाइलिश लुक देंगे। आप इन ट्रेंडी फ्लोरल ड्रेसेज के साथ अपनी समर वॉर्डरोब को अपडेट कर सकती है।

फ्लोरल स्ट्रिप ड्रेस

इस कड़ी में सबसे पहला नाम फ्लोरल स्ट्रिप ड्रेस का आता है। इस ड्रेस में डार्क या लाइट कलर के फेब्रिक पर फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए होते है जो की आपको काफी कूल और फैशनेबल लुक देंगे। इस तरह की ड्रेस में आप अपने कर्वी फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट कर पाएंगी। आप इस ड्रेस को हील्स या शूज के साथ पेयर अप कर सकती हैं।

फ्लोरल मैक्सी ड्रेस

इस कड़ी में दूसरा नाम फ्लोरल मैक्सी ड्रेस का आता है। इस ड्रेस को पहनकर आप काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश फील करेंगी। इस ड्रेस को आप आउटिंग या डेट के लिए भी पहन सकती है। इस आउटफिट के साथ आप न्यूड हील्स और स्लिंग बैग को कैरी करेंगे तो आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे।

Also Read: Congress PM candidate: टूटने की कगार पर राहुल का सपना! क्या प्रियंका को PM का चेहरा बनाने की तैयारी में कांग्रेस ?

मिनी फ्लोरल ड्रेस

इस लिस्ट में तीसरा नाम मिनी फ्लोरल ड्रेस का आता है। इस ड्रेस से आप बिल्कुल एक्ट्रेस जैसा लुक पा सकती है। इसको आप न्यूड हील्स के साथ पेयर अप करें। वही अपने लुक को इनहांस करने के लिए आप अपने हाथ में एक वॉच या फिर ब्रेसलेट पहन सकती हैं। इस आउटफिट के साथ आपको फैशनेबल लुक मिलेगा।

Also Read: Indo-China LAC: अरुणाचल प्रदेश में भारत के इस कदम से बढ़ेगी चीन की बेचैनी, सेला सुरंग कैसे बनेगी गेमचेंजर?

Exit mobile version