सोमवार, मई 13, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Outfits: गर्मियों में पाकिस्तानी कुर्ती के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे परफेक्ट...

Summer Outfits: गर्मियों में पाकिस्तानी कुर्ती के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे परफेक्ट लुक, स्टाइल और क्लास में लगेंगे चार चांद

Date:

Related stories

Cancer: ब्रेस्ट में बनी गांठ कैंसर है या नहीं? इन लक्षणों से तुरंत करें पहचान

ब्रेस्ट में बिना दर्द के गांठ होने को कुछ लोग कैंसर समझते हैं। लेकिन य़ह कितना सच है, आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

Travel Tips: महंगे रूम बुकिंग से ऐसे पाएं छुटकारा, इस तरह सस्ते में मिल जाएगा चकाचक होटल का रूम

आप घूमने जाने से पहले ही ऑनलाइन अपने लिए कमरा बुक कर सकते हैं या फिर आप ऑफलाइन भी कमरा बुक कर सकते हैं। तो आइए आज हम आपको किसी भी शहर में ऑनलाइन या ऑफलाइन होटल का कमरा बुक करने के बारे में बताते हैं।

Mango: आम ही नहीं बल्कि इसकी गुठलियां भी है आप के लिए वरदान! इन बीमारियों में देती हैं गजब का फायदा

आम की गुठलियों में भर-भरकर न्‍यूट्रिशन पाए जाते हैं। इसमें साडियम, पोटैशियम, कैल्शियम, मैग्‍नेशियम, आयरन, जिंक, कॉपर जैसे मिनिरल्स खूब पाए जाते हैं। ये सभी मिनिरल्स हमारे शरीर के लिए फायदेमंद साबित होते हैं।

Kajal on Baby Eyes: छोटे बच्चों की आंखों में काजल लगाना सही है या गलत? क्या हैं इसके नुकसान, यहां जानिए

भारत में हर छोटी उम्र के बच्चों को काजल लगाने को एक रीति रिवाज की तरह फॉलो किया जाता हैं। छोटे बच्चों की आंखों में काजल लगाने से कई नुकसान भी होते हैं। तो आइए हम आपको नुकसानों के बारे में बताते हैं।

Relationship Tips: क्या आप भी एक साथ दो लड़कों से लगा बैठी हैं दिल ,तो इस तरह करें असली मोहब्बत की पहचान

कई बार लोगों को इस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है कि, उन्हें एक ही समय पर दो लोगों से मोहब्बत हो जाती है। ऐसे में आप कंफ्यूज हो जाती है कि आपको क्या करना चाहिए आखिर कौन सा प्यार सच्चा है और कौन सा सिर्फ एक अट्रैक्शन है तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने वाले हैं कि, आप ऐसी स्थिति में क्या कर सकते हैं।

Summer Outfits: भारत में पाकिस्तानी सीरियल्स का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में लोग पाकिस्तानी सीरियल्स के साथ उन में काम करने वाली हीरोइनों की खूबसूरती के भी कायल है। पाकिस्तान की एक्ट्रेसेस अपनी स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगाने के लिए पाकिस्तानी कुर्तियां पहनती है। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों के मौसम में अपने स्टाइल स्टेटमेंट हो इनहांस करना चाहती है तो आप पाकिस्तानी कुर्तियों के इन लेटेस्ट डिजाइन को फॉलो कर सकती हैं। पाकिस्तानी कुर्तियों के इन लेटेस्ट डिजाइन को पहनने से आपका लुक सोबर और सटल लगेगा।

शरारा सूट

इस कड़ी में पहला नाम शरारा सूट का आता है। वैसे तो शरारा सूट का फैशन काफी पुराना हो गया है लेकिन मौजूदा समय में भी लड़कियों को शरारा सूट पहनने का काफी क्रेज चढ़ा हुआ है। गर्मियों के मौसम के लिए शरारा सूट काफी अच्छा ऑप्शन है। इसे पहनकर आप कंफर्टेबल और स्टाइलिश दोनों ही लगेगी। किसी भी फंक्शन के लिए यह शरारा सूट आपके लिए परफेक्ट है।

Also Read: PM Modi पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge, अब सफाई देते हुए कही ये बात

कुर्ता और प्लाजो सेट

इस कड़ी में दूसरा नाम कुर्ता और प्लाजो सेट का है। गर्मियों के मौसम के लिए यह कुर्ता और प्लाजो सेट काफी अच्छा वेयरिंग ऑप्शन है। यह प्लाजो सेट आपको क्लासी और हैवी रॉयल लुक देगा। इसी के साथ आप इस कुर्ता और प्लाजो सेट को हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर अप भी कर सकती हैं।

राउंड नेक लाइन और फुल स्लीव्स पाकिस्तानी कुर्ता

राउंड नेक लाइन और फुल स्लीव्स पाकिस्तानी कुर्ता प्लाजो सेट आपके वेडिंग सीजन के लिए बिलकुल परफेक्ट है। ये जितना सिंपल है उतना ही खूबसूरत भी है। इसको पहन कर आपको सोबर और रॉयल लुक मिलेगा। वहीं इसकी एंब्रायडरी आपकी आंखों को लुभा लेंगी। यह आउटफिट गर्मियों के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Also Read: UP Board Result 2023: 94 फीसदी पाकर भी कैसे फेल हुई यूपी बोर्ड की छात्रा? वजह जानकर सिर पकड़ रहे लोग

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories