शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSunglasses: समर सीजन कुल देखने के लिए इस्तेमाल करें ट्रेंडिंग सनग्लासेस,...

Sunglasses: समर सीजन कुल देखने के लिए इस्तेमाल करें ट्रेंडिंग सनग्लासेस, धूप से बचने के साथ फैशन का भी रखें ध्यान

Date:

Related stories

Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही भारी छूट, पहाड़ों का मजा हो जाएगा दोगुना

Amazon Sale: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट या अन्य गाड़ियों को रखने वालों के शौक के क्या ही कहने? उनके पास गाड़ी के साथ-साथ उसके लिए पूरी ड्रेस किट भी उपलब्ध होती है। अगर आपके पास भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट या अन्य गाड़ियां उपलब्ध हैं और आप भी ड्रेस किट जैसे की जैकेट (Jacket) और ट्रैक सूट लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है।

गर्मियों में झटपट बनाएं Bread Dahi Vada, घरवालों से लेकर बाहरवाले तक हो जाएंगे फैंन

Bread Dahi Vada Recipe : इस आर्टिकल के जरिए आपको एक अलग तरीके से दही वडे बनाने की रेसिपी के बारे में जाननें को मिलेगा।

गर्मियों में पति को करना है खुश तो चुटकियों में ऐसे बनाएं Coffee Kulfi Recipe, तारीफ करने नहीं थकेंगे

Coffee Kulfi Recipe: गर्मियों के मौसम में लोग एक बार को खाना खाना छोड़ सकते हैं , लेकिन बिना कुछ ठंडा पिए रहने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच सकते हैं।

Office Relationship: क्या ऑफिस Colleague का आप बन गई है क्रश ! इन इशारों से जानें उसके दिल की बात

कई रिश्ते ऑफिस में काम करते दौरान बन ही जाते हैं और उन्हें अनदेखा करना मुश्किल हो जाता हैं। अगर आप भी ऐसे किसी दौर से गुजर रहे हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं, जिससे आप पता लगा सकते हैं कि ऑफिस का कौन सा व्यक्ति आपको चाहता है।

गर्मी के मौसम में सोच समझकर करें Sunglasses का प्रयोग, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने

आज के समय में हम सभी सनग्लासेस का प्रयोग करते हैं लेकिन यह सनग्लासेस हमें फायदा पहुंचाने के साथ - साथ नुकसान भी पहुंचाता है।

Sunglasses: आज के दौर में कपड़ों और एक्सेसरीज का फैशन हमारे लाइफस्टाइल का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। आजकल सभी गुड लुकिंग स्मार्ट देखना चाहते हैं। एक्सेसरीज में गर्मियों के दिनों में सनग्लासेस सबसे ज्यादा जरूरी माने जाते हैं। ये आपको धूप से बचाने के साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करते हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडिंग सनग्लासेस के बारे में बताते हैं। जिसे पहनने के बाद आप सुपर कूल दिखेंगे।

फैशन के साथ आंखों के लिए जरूरी है सनग्लासेस

गर्मियों का आगाज हो चुका है। गर्मी में फैशनेबल कपड़ों के साथ एक्सेसरीज के तौर पर सनग्लासेस सबसे ज्यादा यूज किया जाता है। यह आपको फैशनेबल तो दिखाता ही है साथ ही सूर्य की खतरनाक किरणों से आंखों की रक्षा भी करता है। इसलिए यह जरूरी है कि आप गर्मियों के मौसम में दिन में जब भी घर से बाहर निकले तो सनग्लासेस जरूर पहने।

क्वालिटी का रखें खास ध्यान

सनग्लासेस आपको सिर दर्द और माइग्रेन से दूर रखेगा साथ ही सूर्य की पराबैंगनी किरणों से आपके आंखों की रक्षा करेगा। धूप में सनग्लासेस का यूज करना आपको झुर्रियों से भी बचाएगा।वही सनग्लासेस खरीदते समय आपको अच्छी क्वालिटी का ध्यान रखने की जरूरत है। तो आइए हम आपको अलग-अलग लुक और कलर्स के सनग्लासेस के बारे में विस्तार से बताते हैं। जिन्हें पहन कर अपना तो केवल स्टाइलिश बल्कि आप टू डेटेड भी लगेंगे।

Also Read: Pomegranate juice: वजन घटाने के लिए फायदेमंद है अनार का जूस, पीने से एनर्जी के साथ मिलेंगे कई जबरदस्त फायदे

Mirrored Sunglasses : आपको बता दें कि, Mirrored Sunglasses पिछले कुछ सालों से काफी ट्रेडिंग में है। और यह कभी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। इन सनग्लासेस के रिफ्लेक्टिव लेंस पार्टी ड्रेस में और ज्यादा स्टाइलिश दिखते हैं।

Round Sunglasses : राउंड शेप के सनग्लासेस समर सीजन में बहुत ज्यादा ट्रेंड में है राउंड शेप सनग्लासेस boho-inspiredआउटफिट के साथ रेट्रो स्टाइल को क्रिएट करने के लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन है।

Cored Sunglasses: येलो, पेस्टल शेड, और बेबी ब्लू कलर के सनग्लासेस किसी भी रंग के आउटफिट पर सूट करते है। डिफरेंट कलर ऑप्शन वाला सनग्लासेस समर सीजन ट्रेंडिंग में है।

Oversized Sunglasses:  Oversized Sunglasses का ट्रेंड सिलेबस ने शुरू किया है। एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हुए कई सेलेब्स इस तरह के सनग्लासेस पहने दिख जाते हैं। इसमें आपकी आंखों के साथ-साथ आपकी अंडर आई भी सुरक्षित रहती हैं। जिससे डार्क सर्कल्स भी नहीं होते और आपको नया लुक मिलता है।

Also Read: IPL 2023: Delhi Capitals की जर्सी पहन David Warner ने किया डांस, वायरल वीडियो पर वाइफ का भी आया कमेंट

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories