Home लाइफ़स्टाइल Trendy Dress: अगर बॉडी को दिखाना है स्लिम , तो इस तरह...

Trendy Dress: अगर बॉडी को दिखाना है स्लिम , तो इस तरह की ड्रेस को अपने कलेक्शन में करें शामिल

0
trending dress
trending dress

Trendy Dress: सब अपनी पसंद के हिसाब से कपड़े पहनना पसंद करते हैं। कोई भी कपड़ों को खरीदने से पहले हम अपनी बॉडी टोन को एक बार जरूर देखते हैं। सूट पहनना हर किसी को पसंद होता है। खासतौर पर लड़कियां कोई भी फंक्शन में सूट पहनना ही पसंद करती हैं। लेकिन कई बार लड़कियां सूट खरीद तो लेती हैं। लेकिन उनकी शरीर पर वह सूट नहीं करते हैं। किसी में वह छोटी लगती हैं , तो किसी में मोटी , किसी में रंग अजीब लगता है और कोई काफी हेवी होते है‌। आज इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे टिप्स दिए जाएंगे जिसे फॉलो करके आप अपने सूट के लुक को काफी एंजॉय कर सकते हैं और साथ में आपकी खूबसूरती भी बढगी।

यह भी पढ़ें :How To Lighten Dark Lips: होठों से कालेपन को दूर करने के लिए आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, तुरंत वापस आएगी चमक

रॉयल ब्लैक सूट को करें कैरी

आमतौर पर लड़कियों को काला रंग काफी पसंद होता है और काले रंग को पहनने से काफी क्लासी और रॉयल लुक भी आता है। आप इस क्लर में काफी सारे अलग-अलग डिज़ाइन में बॉडीकोन शेप के सूट खरीदा सकते हैं या अपनी पसंद से खुद भी सिलवा सकते हैं। इस तरह के सूट करने से बॉडी काफी टोन और पतली नजर आती है। इस तरह के सूट डिजाइन में सोनम कपूर को काफी बार देखा गया है। इस तरह के सूट की कीमत 1500 रूपये से शुरू होती है और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से मिल सकता है।

अनारकली सूट

कुछ सालों पहले तक अनारकली सूट काफी लोगों द्वारा पसंद किए जा रहे थे। फिर बीच में अचानक से यह ट्रेंड बंद होगा था, लेकिन एक बार फिर से अनारकली सूट का डिज़ाइन वापस से ट्रेंड में आ गया है और कई टी वी एक्ट्रेस इस तरह के सूट को पहनना काफी पसंद करती हैं। इस सूट में फिटिंग अच्छी होने की वजह से बॉडी काफी पतली और अच्छी लगती है। इस तरह के सूट बाजारों में आसानी से सही दाम में मिल जाते हैं।

प्रिंटिंग डिजाइन सूट

गर्मियों के सीजन में महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सूट का डिजाइन‌ प्रिंटिंग या फ्लोरल में होता है। इस डिज़ाइन के सूट का कपड़ा काफी हल्का होता है जो गर्मियों में पहनने के लिए काफी आसान रहता है। इस डिज़ाइन में सूट या तो पैरों तक लंबा होना चाहिए या फिर घुटनों से ऊपर तक का होना चाहिए। इस तरह के सूट पहनने से आप पतली के साथ-साथ लंबी भी दिख सकती हैं।

इन सब सूट के डिजाइन्स के साथ आप अपने लुक को अपनी पसंद की एक्सेसीरीज और मिनिमल मेकअप के साथ पूरा कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version