शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनचाहती हैं Deepika Padukone जैसा बोल्ड लुक तो, आज ही कॉपी करें...

चाहती हैं Deepika Padukone जैसा बोल्ड लुक तो, आज ही कॉपी करें उनके बेस्ट आई मेकअप

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी स्टाइलिश स्टाइलिंग एंड ट्रेंडी मेकअप के लिए लड़कियों की आइडियल बनी हुई हैं। और अगर आप भी उन्हीं लड़कियों में शामिल हैं तो, आपको एक्ट्रेस के फेस मेकअप ही नहीं आई मेकअप को भी जरूरू ट्राई करना चाहिए।

Deepika Padukone के टॉप 5 आई मेकअप

यहीं आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के बेहद क्लासी और बोल्ड आई मेकअप ढूंढ कर लाए हैं जिन्हें आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स पर कर सकती हैं। चलिए अब उनके टॉप 5 आई मेकअप पर एक नजर डालते हैं।

स्मोकी आई मेकअप

इन दिनों स्मोकी आई मेकअप काफी ज्यादा ट्रेंड में है। और अगर आप भी एक परफेक्ट स्मोकी आई मेकअप की तलाश में हैं तो, आपके लिए दीपिका का यह स्मोकी आई मेकअप बेस्ट है। इसके लिए आपको अपर आई और अंडर आई दोनों में ब्लैक पाउडर को लगा कर समच कर देना है।

डार्क ब्लू आई

अगर आप भी दीपिका की तरह बोल्ड और क्लासी दिखना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस के इस डार्क ब्लू आई मेकअप से इंस्पिरेशन लेना चाहिए। यहीं इस आई मेकअप के लिए आपको बेस में कोई लाइटर कलर लगाकर फिर डार्क ब्लू कलर अप्लाई करना होगा।

विंगड आईलाइनर

अगर अप अपने साड़ी लुक को अट्रेक्टिव बनाना चाहती हैं या अपने आई मेकअप से हर किसी का ध्यान खीचना चाहती हैं तो, आप एक्ट्रेस का यह विंगड आईलाइनर आई मेकअप भी ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको बस एक मोटा सा आईलाइनर लगा कर उसे एक अच्छा सा शेप देना है।

शिमरी आई मेकअप

एक डिसेंट और क्लासी लुक पाने के लिए आप दीपिका के इस शमरी आई मेकअप को भी कॉपी कर सकती हैं। इसे कम्पलीट करने के लिए आपको एक ब्राउन बेस पर ग्लिटर अप्लाई करने होगा।

न्यूड आई मेकअप

न्यूड आई मेकअप भी इन दिनों काफी ज्यादा चलन में है। अगर आपको भी ट्रेंडी दिखना काफी पसंद है तो, आपको एक्ट्रेस का यह न्यूड आई मेकअप जरूर ट्राई करना चाहिए। इस आई मेकअप को क्रिएट करने के लिए आपको ब्राउन शेड का आईशैडो अप्लाई करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories