शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनब्रालेट को इस तरह खास टच देती नजर आई Urvashi Rautela, देख...

ब्रालेट को इस तरह खास टच देती नजर आई Urvashi Rautela, देख आप भी कहेंगे ‘उफ्फ ये गर्मी’

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: गोल्डन गर्ल बनकर उर्वशी रौतेला ने कातिल अदाओं से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फ़ैशनिस्टा की अगर बात होती है तो इसमें इस एक्ट्रेस का नाम टॉप पर शुमार होता है। वह अपने हर आउटफिट से बिजली गिराती हुई नजर आती है। ऐसे में लेटेस्ट ड्रेस में वह कहर बरपाती हुई नजर आई और उन्होंने एक बार फिर खुद को स्टाइलिश दीवा साबित करने में कामयाब हुई। वह जिस तरह गोल्डन ब्रालेट को कैरी कर रही है उसे देख आप भी उन्हें अप्सरा कहे बिना नहीं रह सकेंगे।

स्टाइल के दीवाने हो जाएंगे आप

उर्वशी रौतेला इस ब्रालेट को खास अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं। शिमर ब्रालेट जो काफी रिस्की होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी है इसमें वह अपने कर्व्स को बेबाक होकर दिखाती हुई नजर आई। लोगों की नजरें अटक गई। यह ब्रालेट वाकई काफी स्टाइलिश है क्योंकि इसे जिस तरह स्ट्रिप से स्टाइल किया गया है उसे देखने के बाद आप इस ड्रेस के फैन हो जाएंगे। उर्वशी रौतेला की ड्रेसिंग स्टाइल पर मर मिटेंगे। ड्रेसिंग सेंस के मामले में उर्वशी का वाकई कोई जवाब नहीं है और एक बार फिर उन्हें देख फैंस के मुंह से निकला उफ्फ।

Urvashi Rautela ने किया इस तरह स्टाइल

अपने इस ब्रालेट लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने व्हाइट पर्ल ट्रांसपेरेंट जैकेट को स्टाइल किया है। वह भी ओपन लोक में जिसमें उनकी ब्रालेट की झलक साफ दिखाई दे रही है। देखने वाले के होश उड़ गए हैं। ब्रालेट के ऊपर इस श्र्ग को स्टाइल कर उर्वशी ने खुद को फैशन दीवा साबित कर दिया है। आप भी इस तरह ग्लैमरस नजर आ सकती है। खास बात यह है कि पार्टी से लेकर किसी भी मौके पर आप इस तरह से खुद को स्टाइल कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप के साथ इस तरह उर्वशी ने इस स्टाइल किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories