सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWedding Hairstyle: विंटर वेडिंग के लिए शानदार हैं ये हेयर स्टाइल, स्पेशल...

Wedding Hairstyle: विंटर वेडिंग के लिए शानदार हैं ये हेयर स्टाइल, स्पेशल दिन पर दें सभी रिश्तेदारों को टक्कर

Date:

Related stories

Wedding Hairstyle: सर्दियों की शुरूआत होने के साथ ही वेंडिंग सीजन भी शुरू हो जाता है, इसमें कई लोग एक दूसरे का हाथ थाम शादी के बंधन में बंध जाते हैं. ऐसे में शादी का केवल एक ऑकेजन नहीं होता, सगाई, मेहंदी से लेकर संगीत तक हर फंक्श्न में सेंटर ऑफ अटरेक्शन दुल्हन ही होती है. हर लुक को यादगार बनाने के लिए आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल तक का ख्याल रखना पड़ता है. अगर हर फंक्शन में डिफेंट हेयरस्टाइल बनाने के लिए यहां कुछ ऑप्शन बताएं जा रहे हैं जिन्हें फॉलो करके पूरे वेडिंग सीजन में किलर लुक फ्लॉन्ट कर सकेंगी. आइए बारी-बारी से इनके बारे में जानते हैं-

ओपन कर्ल्स लुक में दिखेंगी स्टाइलिश

बालों में एक्ट्रा वॉल्यूम लाने के लिए इस तरह का ओपन कर्ल्स वाला लुक सबसे अच्छा रहता है, इसमें बालों के कर्ल पर ध्याल रखते हुए उन्हें बड़ा रखा जाता है. यह ज्यादातर बीच की मांग के साथ लहंगे और गाउन जैसे आउटफिट पर ज्यादा जाते हैं. अगर चाहें तो इसके साथ मांग टीका या कोई एक्सेसिरी भी लगाई जा सकती हैं.

फूलों के गजरे वाला लुक

इस तरह का लुक इन दिनों काफी ट्रेंडिंग है, ढेर सारे खूशबूदार गजरों के साथ बालों से बन बनाकर इसे पिन से स्टाइल कर सकते है. इस तरह का लुक साड़ी से लेकर लंहगे तक किसी भी आउटफिट पर काफी सूट करता है, इसे वेंडिंग से जुड़े किसी भी ऑकेजन में पहनकर स्टाइल में चार चांद लगा सकते हैं जोकि आपको सबसे अलग और गॉर्जियस भी दिखाएगा.

हाफ क्लोज लुक में दिखेंगी हटके

यह सबसे ज्यादा बनाई जाने वाली हेयर स्टाइल है, जिसे लड़कियां स्पेशल दिनों पर बनाना पसंद करती है. एक्ट्रेस से लेकर नॉर्मल तक हर कोई इसे जरूर ट्राई करता है, इसे बनाने के लिए आधे बालों को पिन से बांधकर अपनी क्रिएटिविटी दिखा सकते हैं, वहीं बालों में फूल से सेल हेयर एक्सेसिरी तक कुछ भी लगा सकते हैं. साथ ही बालों को हल्का कर्ल करके लुक को और भी स्टाइलिश बना सकते हैं.

स्पेशल लुक करें फ्लॉन्ट

शादी किसी की भी जिंदगी का सबसे जरूरी दिन होता है जिस पर हर को सबसे खूबसूरत दिखना चाहता है. इससे जुड़े फंक्शन में अलग-अलग चीजों को एक साथ मिक्स और मैच करके एक प्यारा सा लुक क्रिएट कर सकते हैं. इसमें बालों पफ बनाकर आधे बालों को पिन से बाधकर सबसे हटकर लुक भी दे सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories