गुरूवार, मई 16, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWinter Look For Girl: जैकेट से लेकर कोट तक ठंड में ऐसे...

Winter Look For Girl: जैकेट से लेकर कोट तक ठंड में ऐसे करें खुद को स्टाइल, पहली नजर में मिल जाएगी अटेंशन

Date:

Related stories

Winter Look For Girl: मौसम बदलने के बाद फैशन को अपडेट करना भी बेहद जरूरी है, हम जो कुछ पहनते है वैसे ही बन जाते हैं। वहीं गर्मियों में पहने जाने वाले कपड़े सर्दियों से बिल्कुल ही अलग होते हैं. आमतौर पर लोग सर्दियों के सीजन में ऊनी और मोटे कपड़े पहनना पसंद करते हैं, यह सर्दियों मे बचाने में मदद करते है साथ कुछ चीजों का ध्यान रखकर इन्ही कपड़ों से नया फैशन और स्टाइल क्रिएट कर सकते हैं. कुछ छोटी चीजों का ध्यान रखकर इन लुक्स में चार चांद लगा सकते हैं जो सभी का ध्यान भी खीच लेगा. आइए जानते हैं इसके बारे में-

मफलर को करें स्टाइल

ठंडे सीजन में लोग अक्सर मफलर पहनना पसंद करते हैं, यह मफलर स्टाइलिश दिखने के साथ हमेशा ही फैशन में इन भी रहते हैं. कुछ सिंपल चीजों के साथ मफलर को पहन कर सबसे अलग लग सकते हैं इन्हें अलग-अलग तरीकों से भी पहना जा सकता है, जिसे सीखकर हर दिन बोरिंग कपड़ो को नया ट्विस्ट दे सकते हैं.

लोंग कोट से खींचे ध्यान

कोट एक ऐसी चीज है जोकि हमेशा ही फैशन में इन रहती हैं, मगर सर्दियों में पहने जाने वाले कोट थोड़े मोटे और लंबे होते हैं. इन्हे लोंग कोट कहा जाता है, डिफरेंट शेड और डिजाइन के कोर्ट सबसे हटकर दिखने में मदद करते हैं. सर्दियों में इन कोट को पहन कर कई गुना ज्यादा स्टाइलिश दिखा जा सकता है.

जैकेट से बनाए लुक

लेदर जैकेट शरीर को गर्म रखने के साथ काफी स्टाइलिश भी दिखती है, इन्हें डेनिम जींस, पेंट, शॉर्ट्स के साथ पहन कर नया लुक बना सकते हैं. जैकेट कई कलर्स में आती हैं जिन्हें मेचिंग कपड़ो के साथ पहन कर सर्दियों में अपडेटिड रह सकते हैं।

शोल के मिलेगी अटेंशन

हर बार मार्केट में नए-नए स्टाइलिश शोल देखने के मिलते हैं, फैशन ट्रेंड्स के हिसाब से चलने वाले शॉल को इस बार कैरी कर सकते हैं. इन्हे साड़ी से लेकर सूट और टॉप तक हर तरह के आउटफिट के साथ पहना जा सकता है फैशनेबल शॉल सबसे अलग और प्यारा दिखने में मदद करते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories