Home लाइफ़स्टाइल Fashion Tips: पार्टी में ढाना है कहर तो जरूर ट्राई करें Mrunal...

Fashion Tips: पार्टी में ढाना है कहर तो जरूर ट्राई करें Mrunal Thakur की ये स्टाइलिश ड्रेस, देखें फोटोज

0

Fashion Tips: बी टाउन की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली मृणाल ठाकुर अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों में पहचान बना चुकी हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल और आउटफिट बड़े ही कमाल का लुक देते हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं। यदि आप भी मृणाल ठाकुर की तरह स्टाइलिश देखना चाहती है तो उनकी तरह ही ड्रेसेस कैरी कर सकती हैं। अभी हाल ही में मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनका गजब का लुक देखने को मिला है। 

एक्ट्रेस का दिखा कमाल का लुक

‌मृणाल ठाकुर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फ्लोरल फ्लावर गाउन पहना हुआ है। जो दिखने में ही इतना खूबसूरत लग रहा है कि इस पर सबकी निगाहें टिक गई हैं। यदि आप भी इस ड्रेस को कैरी करना चाहती है तो आप शादी फंक्शन में पहन सकती हैं। जिसमें आप बहुत आकर्षक लगेंगी। यदि आप इंगेजमेंट या फिर बैचलर पार्टी एंजॉय करना चाहती है तो एक्ट्रेस की इस टाइप की ड्रेस से आपकी पार्टी और भी दिलचस्प हो जाएगी। 

Also Read: Indian Railway में वेटिंग लिस्ट का झंझट खत्म! AI की तकनीक से मिलेंगी कंफर्म टिकट

यूनिक स्टाइल में दिखी मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने इस ड्रेस में अपनी कई पिक्चर्स पोस्ट की हुई है, जिनमें उनका कमाल का लुक और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने यूनिक स्टाइल में जुड़ा बनाया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने रिंग और इयररिंग्स मैचिंग के पहने हैं। बटरफ्लाई स्टाइल में बने हुए उनके रिंग्स और इयररिंग्स काफी अच्छा लुक दे रहे हैं। उनकी इस ड्रेस की बात करें तो फ्लोरल फ्लावर गाउन है जिसके कंधे पर हैवी फ्लावर बनाई गए हैं। इसी के साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी के हुए हैं। 

मृणाल ठाकुर के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनको ‘ब्यूटी क्वीन’ कह रहे हैं। एक यूजर ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘आप तो दिन में कई बार दिल जीत लेती हैं।’ वहीं अन्य यूजर्स ने ब्लश और फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं। 

Also Read: आप भी पा सकती हैं Ananya Panday जैसा शानदार और कर्वी फिगर, इस डाइट प्लान और वर्कआउट टिप्स को करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version