बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरें'आप' और Arvind Kejriwal पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, अब इतने...

‘आप’ और Arvind Kejriwal पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, अब इतने दिनों तक जेल में रहेंगे

Date:

Related stories

दिल्ली आबकारी नीति मामले में CM केजरीवाल का बड़ा कदम, याचिका दायर कर अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में बड़ा कदम उठाते हुए अपने अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की मांग की है।

Delhi News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, CM केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला आरोपी गिरफ्तार; जानें पूरा प्रकरण

Delhi News: दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की मेट्रो यूनिट ने आज सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अंकित गोयल को गिरफ्तार कर लिया है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal की मुसीबतें फिलहाल कम होती हुई नहीं दिख रही हैं। लोक सभा चुनावों के दौरान उन्हें और उनकी पार्टी को अब तक का सबसे बड़ा झटका लग गया है। सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ा दी गई है। अब उन्हें 23 अप्रैल तक जेल में रहना पड़ेगा। उनकी 14 दिनों के लिए एक बार फिर से न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है।

Arvind Kejriwal को कोर्ट ने दिया झटका

Arvind Kejriwal को बड़ा झटका दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिया है। उनकी बेल मिलने की उम्मीदों पर एक बार फिर से पानी फिर गया है। इस मामले पर अब 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। इसके साथ ही केजरीवाल की स्पेशल लीव पिटिशन पर भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है। जिसमें ED को नोटिस जारी किया गया है और 24 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

21 मार्च से हैं जेल में बंद

केजरीवाल को वीडियो कॉन्फ्रिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था। आपको बता दें, सीएम केजरीवाल पर आबकारी नीति को संशोधित करने के लिए पैसे लेने का आरोप है। ये आरोप CBI और ED की तरफ से लगाए गए हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च 2024 को गिरफ्तार किया था। उनके ऊपर रिश्वत लेने जैसे गंभीर आरोप लगे हुए हैं। फिलहाल वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories