रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: आप नेता और मंत्री आतिशी ने भाजपा को दी चेतावनी,...

Arvind Kejriwal: आप नेता और मंत्री आतिशी ने भाजपा को दी चेतावनी, कहा ‘यह सरकार गिराने की साजिश;’ जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: कथित शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है। वहीं एक बार फिर दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। गौरतलब है कि कोर्ट द्वारा Arvind Kejriwal को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। केजरीवाल ने अपने गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जहां कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया था। हालांकि आप ने इस फैसले पर आपत्ति जताते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं अब आतिशी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने क्या कहा?

आप नेता और मंत्री आतिशी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं भाजपा को चेतावनी देना चाहती हूं कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना अवैध, असंवैधानिक और दिल्ली के लोगों के जनादेश के खिलाफ होगा। दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में भाग लेना बंद कर दिया है। इन सभी चीजों से पता चलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है”।

अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में फसाया गया

न्यूज एजेंसी एनआई से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल को एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया है, और वह भी बिना किसी सबूत के क्योंकि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश है। जब हम अतीत की कुछ चीजें देखते हैं तो पता चलता है कि कोई सोची-समझी साजिश चल रही है। दिल्ली में किसी भी अधिकारी की नियुक्ति नहीं हो रही है, दिल्ली के अंदर कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं हो रही है और चुनाव की घोषणा के बाद से अधिकारियों ने बैठकों में भाग लेना बंद कर दिया है। सीएम के निची सचिव को भी पद से हटा दिया गया है।

Latest stories