सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडBhagat Singh Koshyari ने PM Modi को बताया भगवान और पूजा करने...

Bhagat Singh Koshyari ने PM Modi को बताया भगवान और पूजा करने की दी सलाह, CM Dhami को लेकर कही ये बात

Date:

Related stories

Iran President के निधन से पसरा मातम, PM Modi समेत कई नेताओं ने जताया शोक; जानें डिटेल

Iran President: ईरान के राष्ट्रपति डॉ. सैयद इब्राहिम रईसी का निधन हो गया है। दरअसल बीते दिन उनका हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसकी चपेट में आने से उनका निधन हो गया।

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Bhagat Singh Koshyari: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी शनिवार को राज्य के रामनगर पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने वहा उपस्थित लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में कोश्यारी ने ऐसा कुछ बोल दिया जिसकी वजह से अब उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह बयान पूर्व सीएम ने पीएम मोदी के नाम को लेकर दिया है। इसके साथ – साथ कोश्यारी ने खुद सीएम बनाए जाने वाली बात पर भी अपनी राय रखी है।

भगत सिंह कोश्यारी ने कही ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी अक्सर अपने बयानों की वजह से ही चर्चा में रहते हैं। ऐसे में पीएम मोदी पर दिया गया यह बयान काफी सुर्खियों में है । उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि ” हमारे देश के जो पीएम हैं उन्हें भगवान की जगह भगवान मानो और पूजा करो। इसमें किसी भी तरह की कोई बुराई नहीं है।” पूर्व मुख्यमंत्री कोश्यारी के इस बयान को देने के बाद ही विरोधी दल के नेताओं ने उनपर जुबानी हमला करना शुरू कर दिया है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस बयान के आने के बाद अब सियासी बयानबाजी भी तेज हो सकती है।

सीएम बनने की संभावना को नकारा

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी को लेकर ये संभावना जताई जा रही थी की बीजेपी जल्द ही उन्हें कोई बड़ा पद से सकती है लेकिन शनिवार को उन्होंने इस कयास को भी खत्म कर दिया। वहीं पुश्कर सिंह धामी के शिष्य वाले बयान को लेकर भी अपनी बातों को रखा और कहा कोई किसी का शिष्य नहीं होता है। फिलहाल सीएम धामी इस समय राज्य में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम बनने की संभावना को भी नकार दिया।

इसे भी पढ़ेंः Bilawal Bhutto in SCO India: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच बातचीत होगी शुरू? ड्रैगन के इशारे पर पाक कर रहा ये काम!

राज्य को आत्म निर्भर बनाने के लिए दौरा

उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे कोश्यारी ने कहा इस समय में राज्य के अलग – अलग इलाके में जा रहा हूं और यह जानने की कोशिश कर रहा हूं कि राज्य का विकास कैसे हो और लोगों को आत्मनिर्भर कैसे बनाया जा सकता है। यह जिम्मेदारी मैने राज्यपाल के पद को छोड़ने के बाद लिया है। बता दें कि 12 फरवरी को ही कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के पद से इस्तीफा सौंपा है।

इसे भी पढ़ेंः MP Politics: Digvijay Singh का Scindia पर हमला, बोले-‘ क्या अपनी ही सरकार के खिलाफ अब

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories