बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंइस डर से 'मातोश्री आवास पर आकर रोए थे CM Shinde', आदित्य...

इस डर से ‘मातोश्री आवास पर आकर रोए थे CM Shinde’, आदित्य ठाकरे के खुलासे से मची खलबली

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

 CM Shinde: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बिच चल रहे राजनीतिक विवाद को धीरे – धीरे एक साल होने वाला है। ऐसे में इससे जुड़ा हुआ एक खुलासा आदित्य ठाकरे ने किया है। उन्होंने बताया है कि सरकार गिरने से पहले वो हमारे निजी आवास मातोश्री पर आकर रो रहे थे। जब उनसे रोने के कारण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जानकारी दी कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं होते हैं तो उन्हे गिरफ्तार करके जेल में डाला जा सकता है। अभी तक आदित्य ठाकरे सीएम एकनाथ शिंदे को लेकर चुप्पी साधे हुए थे लेकिन आज उन्होंने ये खुलासा करके महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मचा दिया है।

हैदरबाद दौरे के समय लगाया ये आरोप

बता दें कि आदित्य ठाकरे एक दिवसीय हैदरबाद के दौरे पर हैं। यहां पर उन्होंने गीतम विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में छात्रों के साथ भाग लिया है। इस दौरान आदित्य ठाकरे ने छात्रों को संबोधित किया और सीएम एकनाथ पर जमकर गरजते हुए नजर आए। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कुछ समय पहले शिवसेना से बगावत करने के बाद सीएम शिंदे के चेहरे पर बीजेपी के नेताओं का खौफ नजर आ रहा था। आवास पर आकर खूब रोए भी थे। हमारी पार्टी के 40 लोगों ने केवल पैसे के लालच में आकर अपने पद से इस्तीफा दिया। सीएम शिंदे के रोने का कारण बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि मुख्यमंत्री शिंदे केंद्रीय जांच एजेंसी की गिरफ्तारी वजह से डर रहे थे।

इसे भी पढ़ेंःHemkund Sahib Yatra 2023: 20 मई से शुरू होगी पवित्र हेमकुंड साहिब धाम की यात्रा, जानें क्या है तैयारी?

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने किया पलटवार

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नारायण राणे ने आदित्य ठाकरे के इस बयान पर पलटवार किया है। मंत्री नारायण राणे ने कहा कि आदित्य के द्वारा दिया गया ये बयान उनकी बचकाना हरकत को दर्शाता है। बीजेपी हमेशा से बाला साहेब ठाकरे का सम्मान करती है इसलिए सीएम शिंदे उनके साथ गठबंधन के लिए तैयार हुए।

इसे भी पढ़ेंःPunjab में बढ़ते कोविड केसों के बीच स्वास्थ्य मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा, बचाव के दिए निर्देश

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories