रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंकांग्रेस ने गृहमंत्री Amit Shah पर दर्ज करवाई FIR, भड़काऊ भाषण सहित...

कांग्रेस ने गृहमंत्री Amit Shah पर दर्ज करवाई FIR, भड़काऊ भाषण सहित लगाए कई गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Amit Shah: कर्नाटक विधानसभा का चुनाव 10 अप्रैल को होगा। ऐसे में पूरे दमखम के साथ राजनीतिक पार्टियां प्रचार – प्रसार में लगी हुई हैं। पार्टियों के दिग्गज और वरिष्ठ नेता यहां प्रचार – प्रसार करने के लिए लगातार पहुंच रहे हैं। ऐसे में इस चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के खिलाफ भड़काऊ बयान देने को लेकर कर्नाटक के ही पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह शिकायत कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और डॉ. परमेश्वर साथ ही डीके शिवकुमार के द्वारा दर्ज करवाई गई है। कांग्रेस के इन नेताओं ने ये आरोप लगाया गया है कि बीजेपी चुनाव में लगातार भड़काऊ बयान दे रही है। इसके साथ – साथ बीजेपी के नेता लगातार विपक्ष की पार्टी कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मामले पर किया ट्वीट

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में लगातार कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है। ऐसे में बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर कई तरह के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने लिखा कि “बीजेपी के कई दिग्गज नेता साथ ही गृहमंत्री अमित शाह आए दिन कर्नाटक में यहां के लोगों को अपमान देने वाला बयान दे रहे हैं। अभी कुछ दिनों के पहले बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कन्नडिगों को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कन्नडिगों को पीएम मोदी के आशीर्वाद की जरुरत है। क्या उन्हें राज्य को चलाने के लिए एक भी कन्नडिगा नहीं मिल सकता है कि इसे मोदी को सौंपना है?”

प्रियंका गांधी ने लगाया ये आरोप

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के समय बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा दिए गए बयान के बाद से लगातार कांग्रेस के नेताओं की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसको लेकर कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी सरकार और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को घेरने की कोशिश की गई है। इसको लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट भी किया है। अपने इस ट्वीट में जेपी नड्डा का वीडियो लगाते हुए उन्होंने लिखा है कि कर्नाटक के लोगों को किसी भी नेता आशीर्वाद की जरुरत नहीं है। अगर यहां की जनता पीएम को वोट नहीं करती है तो उनका आशीर्वाद न मिलने की धमकी कहीं न कहीं राज्य की जनता का अपमान करना है।

ये भी पढे़ं: CM Mann Praises Punjabis: सीएम मान बोले- ‘शांति बनाए रखने के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत शुक्रिया’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories