गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Excise Policy Case: CBI मामले में बढ़ी Sisodia की मुश्किलें, 3...

Delhi Excise Policy Case: CBI मामले में बढ़ी Sisodia की मुश्किलें, 3 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Date:

Related stories

Orissa Train Accident: शुरू हुई बालासोर रेल हादसे की जांच, CBI ने किया घटनास्थल का दौरा, दर्ज की पहली FIR

Orissa Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे की जांच अब शुरू हो चुकी है। CBI ने इस घटना के संबंध में पहली FIR दर्ज की है।

CBI पूछताछ को लेकर बोले CM Arvind Kejriwal, कहा- ‘मेरे हिसाब से पूरा केस फर्जी है’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मुझे सीबीआई ने बुलाया था और लगभग 9:30 घंटे पूछताछ की। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से पूरा केस फर्जी है।

Delhi Excise Policy Case: आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सीबीआई वाले मामले को लेकर एक बार फिर बढ़ा दी गई है। आबकारी नीति के मामले में निचली अदालत ने सोमवार को सुनवाई करते हुए सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अब 3 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में ही रहना पड़ेगा। मनीष सिसोदिया की सीबीआई वाले मामले में सोमवार को यानि की आज न्यायिक हिरासत भी खत्म हो रहा था। ऐसे में उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। वहीं सीबीआई ने कोर्ट के प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा है कि सभी तरह से जांच की जा रही है, जल्द ही हम इसको लेकर खुलासा करेंगे।

ये भी पढ़ें: Land For Job Scam: लालू, राबड़ी और मीसा को मिली जमानत, अब 29 मार्च को होगी सुनवाई

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories