Home देश & राज्य HP News: हिमाचल प्रदेश में 3 निर्दलीय विधायक ने राज्य विधानसभा से...

HP News: हिमाचल प्रदेश में 3 निर्दलीय विधायक ने राज्य विधानसभा से दिया इस्तीफा, क्या बीजेपी में होंगे शामिल?

0
HP News
HP News

HP News: हिमाचल प्रदेश विधानसभा से तीन निर्दलीय विधायकों ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया है। खबरों के मुताबिक वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते है। इस तिकड़ी में नालागढ़ से कृष्ण लाल ठाकुर, देहरा से होशियार सिंह और हमीरपुर से आशीष शर्मा शामिल हैं। उन्होंने अपना इस्तीफा हिमाचल प्रदेश विधानसभा के सचिव यशपाल शर्मा को सौंप दिया।

विधानसभा अध्यक्ष ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया!

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने इस्तीफे स्वीकार नहीं किए हैं। “हमें उनके इस्तीफे मिल गए हैं लेकिन हम इसके लिए नियमों और संवैधानिक प्रावधानों की जांच कर रहे हैं, अभी तक हमने उनके इस्तीफे स्वीकार नहीं किया हैं। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पहले से ही छह विधानसभा क्षेत्र हैं जहां उपचुनाव की घोषणा की जा चुकी है।

HP News: तीनों निर्दलीय विधायकों ने अपना इस्तीफा सौंपा

राज्यपाल से मुलाकात के बाद तीनों निर्दलीय विधायक राजभवन से लौट आये। इस्तीफा देने वाले विधायकों में से एक होशियार सिंह ने कहा, “हमने स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। हमने आज कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। मैं बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ूंगा। हम भारी अंतर से जीतेंगे। हर कोई जानता है कि यह है।” एक झूठी सरकार। 14 महीने हो गए झूठ के अलावा कुछ नहीं किया। एक भी वादा पूरा नहीं किया गया।”

Exit mobile version