शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीKharge on Modi Government: डूबे देश के हजारों-करोड़, 'न खाने दूंगा' बना...

Kharge on Modi Government: डूबे देश के हजारों-करोड़, ‘न खाने दूंगा’ बना जुमला बेजोड़ !

Date:

Related stories

Karnataka Elections 2023: बेंगलुरु में PM Modi का 10 किमी मेगा रोड शो, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर 10 मई को मतदान होना है। मतदान से पहले प्रदेश की राजनीति अपने चरम पर है। चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी ताकत झोंक दी है।

Kharge on Modi Government: पंजाब नेशनल बैंक में 13 हजार करोड़ रुपए के घोटाला मामले में हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी फरार हैं। इसी बीच चोकसी का नाम इंटरपोल के ‘रेड नोटिस’ से हटा दिया गया है। इस पर अब बयानबाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मामले में बीजेपी पर जुबानी हमला किया है। खड़गे ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

खड़गे ने ट्वीट कर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने शायराना अंदाज में ट्वीट (Kharge on Modi Government) किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- ‘विपक्षी नेताओं के लिए ED-CBI, पर मोदी जी के “हमारे मेहुल भाई” के लिए इंटरपोल से रिहाई! जब “परम मित्र” के लिए कर सकते हैं संसद ठप, तो “पुराना मित्र” जिसको किया था 5 साल पहले फ़रार, भला उसकी मदद से कैसे करें इंकार? डूबे देश के हज़ारों-करोड़, “न खाने दूंगा” बना जुमला बेजोड़ !

ये भी पढ़ें: रिमोट कंट्रोल को लेकर सियासत शुरू, मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM Modi से पूछा- Nadda किसके इशारे पर करते हैं काम

मल्लिकार्जुन ने साधा निशाना  (Kharge on Modi Government)

खड़गे ने अपने एक बयान में हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का जिक्र करते हुए कहा कि भारत के बैंकों से पैसे उठा लेते हैं। ऐसे लोगों को सुरक्षा देने वाले देशभक्ति की बात करते हैं।’ गौर हो कि फ्रांस में राहुल चोकसी ने इंटरपोल के मुख्यालय में एक याचिका दायर की थी। इसी याचिका के आधार पर यह कदम उठाया गया है। वहीं, केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

संसद में गतिरोध जारी

वहीं, संसद में पिछले 6 दिनों से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर बवाल मचा हुआ है। सत्ता पक्ष के नेता राहुल गांधी से माफी का मांग कर रहे हैं। इसको लेकर भी वार-पलटवार का दौर जारी है। इस मामले में खड़गे ने कहा था कि माफी मांगने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। भाजपा वर्तमान में जो मुद्दे चल रहे हैं उसको हटाने के लिए ऐसा कर रही है। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भगोड़े मेहुल चोकसी जैसे लोगों को प्रोटेक्शन देने वाले देशभक्ति की बात करते हैं।

Latest stories