शनिवार, मई 11, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: PM मोदी के समर्थन में NRI की Ahemdabad...

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के समर्थन में NRI की Ahemdabad से Surat तक कार रैली, देखें खास वीडियो

Date:

Related stories

Ranchi News: खुशखबरी! वोटर्स को तोहफा देने की तैयारी में रांची नगर निगम, बस करना होगा ये छोटा सा काम; जानें डिटेल

Ranchi News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं जिससे कि वे पोलिंग बूथ पर पहुंच कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें।

Lok Sabha Election 2024: चुनावी दौर के बीच कूड़े में मिले सैकड़ो वोटर कार्ड, वीडियो वायरल होने के बाद मची सनसनी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हो रही।

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में घिरी BJP, Rahul Gandhi के साथ पूर्व CM अखिलेश ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपनी पूरी उर्जा के साथ प्रसार-प्रचार में जुटे हैं।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव Lok Sabha Election 19 अप्रैल से शुरु हो चुके हैं। इन चुनावों का पहला चरण 19 अप्रैल को हुआ था ।उसके बाद 26 अप्रैल और अब 7 मई को तीसरे चरण के लिए वोटिंग होगी। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होगें। जिनका परिणाम 4 जून को आएगा।

ऐसे में देश का माहौल चुनावी बन चुका है। हर तरफ राजनैतिक दलों की रैली देखने को मिल रही है। नेता एक -दूसरे पर जमकर तंज कर रहे हैं। पूरा देश चुनावी मोड में आ चुका है। इस बीच गुजरात के एहमदाबाद में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां पर पीएम मोदी के समर्थन में NRI ने कार रैली निकाली। जिसका वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

PM मोदी के समर्थन में गुजरात में दिखा अनोखा नजारा

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने डाला है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा कि, अनिवासी भारतीयों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के समर्थन में अहमदाबाद से सूरत तक एक कार रैली निकाली।रैली का आयोजन बीजेपी के विदेश विभाग की ओर से किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से कार पर भाजपा के पोस्टर लगा कर ये लोग प्रचार कर रहे हैं।

वीडियो वायरल हो रहा है

ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस रैली में अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा सहित अप्रवासी गुजरातियों ने हिस्सा लिया। इस रैली में करीब 100 से ज्यादा कारें शामिल हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories