Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने अपने पत्र में कांग्रेस के...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने अपने पत्र में कांग्रेस के विभाजनकारी उद्देश्यों के विरूद्ध मतदाताओं को जागरूक करने का किया आग्रह, जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने पत्र में इंडिया अलांयस के भेदभावपूर्ण उद्देश्यों के विरूद्ध मतदाओं को जागरूक करने का आग्रह करता हूं।

0
Lok Sabha Election 2024
PM Modi

Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha Election 2024 में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गौरतलब है कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद अब सभी पार्टियां तीसरे चरण के मतदान में जुट गई है। आपको बताते चले कि तीसरे चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। मालूम हो कि तीसरे चरण का मतदान 7 मई 2024 को होना है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरे चरण के उम्मीदवारों को पत्र लिखा है।

भाजपा नेता मनसुख मंडाविया ने पीएम का जताया आभार

पीएम मोदी के पत्र जारी करने के बाद भाजपा के नेता मनसुख मंडाविया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा “माननीय प्रधानमंत्री @NarendraModi जी इन प्रेरणादायी शब्दों के लिये मैं आपका हृदय से आभार प्रकट करता हूँ। पिछले 10 वर्ष आपके द्वारा किए गये कार्यों से गरीब, युवा, किसान और नारी शक्ति के जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है। आपके इन सुझावों पर हम सब कार्यकर्ता पूरी मेहनत करेंगे”।

मतदाताओं को जागरूक करने का किया आग्रह

अपने पत्र में पीएम मोदी ने लिखा मैं आपसे कांग्रेस पार्टी और इंडिया अलांयस के विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण उद्देश्यों के विरूद्ध मतदाओं को जागरूक करने का आग्रह करता हूं। उनका इरादा एससी, एसटी, और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को देना है। कांग्रेस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वे विरासत कर जैसे खतरनाक विचारों का समर्थन करेंगे। इन्हें रोकने के लिए देश को एकजुट होना ही होगा”।

लोगों से मतदान करने का किया आग्रह

उन्होंने आगे लिखा कि यह जरूरी है कि हमारे कार्यकर्ता बड़ी संख्या में लोगों को बाहर निकालकर मतदान के लिए प्रत्योसाहित करें। बूथ जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित करें। साथ ही मैं अपने पार्टी के सभी कार्यकर्ता से अनुरोध करता हूं कि वह अपने और अपने आस पास के लोगों की सेहत का ख्याल रखें।

Exit mobile version