Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा ‘इधर...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा ‘इधर कांग्रेस मर रही है और पाकिस्तान रो…,’ जानें पूरी खबर

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने गुजरात में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला।

0
Lok Sabha Election 2024
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने अपने एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। Lok Sabha Election 2024 को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। वहीं एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। बता दें कि तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। इसी बीच गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर होती जा रही है। मजे की बात यह है कि इधर कांग्रेस मर रही है और उधर पाकिस्तान रो रहा है। अब पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं। पाकिस्तान शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है और हम पहले से ही जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान का प्रशंसक है। पाकिस्तान और कांग्रेस की यह साझेदारी अब पूरी तरह बेनकाब हो गई है”।

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर कसा तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है’? आज यह स्पष्ट हो गया है कि ‘कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ’। क्या यह वह उपकार है जो भारत को गाली देने वाले पाकिस्तान के नेता उन सभी बातों का बदला कांग्रेस पार्टी को दे रहे हैं जो कांग्रेस ने अतीत में कही थीं? 26/11, 2007 समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट, पुलवामा से लेकर कई आतंकी घटनाओं पर कांग्रेस ने पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी है। वोट-जिहाद का बयान देते ही पाकिस्तान राहुल गांधी के बचाव और प्रमोशन में उतर आया। आज कांग्रेस हमें बताए कि आखिर ऐसा क्यों है कि हाफिज सईद कभी-कभी कांग्रेस पार्टी की तारीफ करता है। कभी भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी नेता कांग्रेस पार्टी की तारीफ कर रहे हैं”।

Exit mobile version