गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम मोदी का...

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम मोदी का तंज कहा ‘मुस्लिम लीग की सोच को’…, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने आज यूपी के सहरानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि 5 अप्रैल 2024 को Lok Sabha Election 2024 के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था। जनसभा के दौरान मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का छाप बताया। बता दें कि रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी मौजूद थे।

मुस्लिम लीग की सोच को दर्शाता है

पीएम मोदी ने सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि “कल कांग्रेस ने जिस तरह का घोषणापत्र जारी किया, वह उसी सोच को दर्शाता है जो आजादी के समय मुस्लिम लीग में थी। कांग्रेस के घोषणापत्र में पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप है और बाकी हिस्से पर घोषणापत्र में वामपंथियों का वर्चस्व है”। पीएम मोदी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के काम करती है। हमारी सोच है कि सरकारी योजनाएं हर वर्ग, हर जाति, हर व्यक्ति तक पहुंचे।

पीएम मोदी का एक सप्ताह में दूसरा यूपी दौरा

आपको बता दें कि 1 सप्ताह के अंदर पीएम मोदी का यह यूपी का दूसरा दौरा है। इससे पहले पीएम मोदी ने मेरठ में एक जनसभा को संबोधित किया था। मालूम को कि पश्चिम यूपी की आठ सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। इस बार बीजेपी ने अब बार 400 पार का नारा दिया है। जिसे देखते हुए पीएम मोदी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे है और कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साध रहे है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होगा। वहीं वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Latest stories