Home ख़ास खबरें PM Modi को लेकर Mallikarjun Kharge ने कसा तंज, कहा- विपक्ष विक्रम...

PM Modi को लेकर Mallikarjun Kharge ने कसा तंज, कहा- विपक्ष विक्रम बेताल की तरह करेगा पीछा

0

Mallikarjun Kharge:  इन दिनों कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के द्वारा लंदन यूनिवर्सिटी में दिए गए एक बयान की वजह से राजनीतिक में गलियारे में खलबली मची हुई है। केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार ने राहुल गांधी के इस बयान को देश के लोकतंत्र के खिलाफ बताया है। वहीं कांग्रेस की तरफ से आवाज दबाने की बात की जा रही हैं। ऐसे में इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी को कर्नाटक में खूब घेरा है। पीएम मोदी ने कहा है कि ” लंदन में जाकर मैंने भारत के महत्व को विदेशियों को समझाया वहीं आज विपक्ष के लोग लगातार लोकतंत्र पर सवाल खड़े कर रहे हैं।”

ऐसे में अब इस बयान के बाद सोमवार को विपक्ष के ही नेता और कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ” हम अगर लोकतंत्र की बात करते हैं तो हमें देशद्रोही बताया जा रहा है। ये किसी भी लोकतांत्रिक देश के लिए बड़े ही दुर्भाग्य की बात है।”

विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश

खड़गे ने पीएम मोदी के को घेरते हुए कहा कि ” पीएम मोदी जब भी विदेश जाते हैं तो वहां पर खुद देश को गलत तरह से रिप्रजेंट करते हैं। लेकिन अगर विपक्ष के लोगों ने इस तरह का कुछ भी बोल दिया तो उनके आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है। अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर ये भी आरोप लगाया है कि राहुल गांधी के द्वारा दिए गए बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। केंद्र सरकार के लोग देश के लोकतंत्र को कुचल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan Paper Leak: BJP के CM आवास घेराव में पुलिस ने भांजी लाठियां, पुनिया- राठौड़ को लिया हिरासत में

सदन में भी नहीं मिला बोलने का अवसर

कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे ने कहा है कि ” केंद्र सरकार हर जगह अडानी को बिठाने की फिराक में हैं। आज जहां देखिए वहां पर अडानी ही अडानी दिखाई दे रहे हैं। सदन में भी लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। मुझे बोलने के लिए 2 मिनट भी नहीं दिया गया वहीं बीजेपी के लोग 10 -10 मिनट पर बोलते रहते हैं फिर भी कुछ नहीं होता।
वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने ये भी कहा है कि ” विपक्ष अब शांत बैठने वाला नहीं है। विक्रम बैताल की तरह ही विपक्ष पीछे पड़ा रहेगा।”

ये भी पढ़ें: खूंखार आतंकवादी सैयद नूर की Pakistan में गोली मारकर हत्या, भारत विरोधी आतंकी खेमे में मचा हड़कंप

 

Exit mobile version