Home ख़ास खबरें Mallikarjun Kharge का मोदी सरकार पर तंज, बोले- ‘राहुल के लिए खाली...

Mallikarjun Kharge का मोदी सरकार पर तंज, बोले- ‘राहुल के लिए खाली कर दूंगा अपना बंगला, BJP कर रही अपमानित करने की कोशिश’

0

 Mallikarjun Kharge: बीजेपी और कांग्रेस राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद से ही आमने – सामने हैं। दोनों ही पार्टियों के द्वारा एक दूसरे पर गंभीर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को लगातार एक के बाद एक तगड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म कर दी गई वहीं बीते शनिवार को कांग्रेस के कार्यालय में बनी तीन सीढ़ियों को पीडब्ल्यूडी के द्वारा तुड़वा दिया गया। ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि लोकसभा आवास समिति ने पूर्व सांसद राहुल गांधी को सोमवार को एक और नोटिस भेज दिया।

इस नोटिस में लिखा है कि पूर्व सांसद राहुल गांधी को एक महीने के भीतर ही सरकारी बंगले को खाली करना होगा। ऐसे में कांग्रेस के नेताओं के द्वारा लगातार राहुल गांधी को सहानभूति देने की कोशिश की जा रही है। वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को लोकसभा समिति के द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद कहा है कि ” पूर्व सांसद राहुल गांधी जब चाहे मेरे आवास पर आकर रह सकते हैं उनके लिए मैं अपना बंगला भी खाली करने के लिए तैयार हूं।”

राहुल के लिए खाली कर दूंगा बांग्ला -मल्लिकार्जुन खड़गे

लोकसभा समिति ने राहुल गांधी को एक महीने के अंदर बंगला खाली करने के लिए कहा है। इस पर मीडिया से बात करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ” अगर उनके बंगला खाली करवाया जाता है तो राहुल गांधी या तो अपनी फैमली के साथ रहेंगे या फिर वो मेरे साथ रहेंगे। मैं कांग्रेस नेता राहुल के लिए अपना घर खाली करने को तैयार हूं।” उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा है कि ” केंद्र सरकार लगातार राहुल गांधी को अपमानित कर रही है साथ ही उन्हें डराने का काम कर रही है लेकिन सरकार का यह रवैया सही नहीं है।” हम सभी कई बार अपना बंगला खुद खाली कर देते हैं कई महीनों तक हमनें अपना बंगला छोड़ रखा था लेकिन केंद्र सरकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपमानित करने के लिए ऐसा कर रही है।”

ये भी पढ़ें:BJP on Sankalp Satyagraha: ‘महात्मा गांधी ने अपना सत्याग्रह सामाजिक कारण से किया था लेकिन यहां ये अपने लिए…’

लोकसभा आवास समिति ने भेजा नोटिस

पूर्व सांसद राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से ठहराए जाने के बाद अब उन्हें 1 महीने के भीतर बंगले को खाली करने के लिए कहा गया है। सोमवार को लोकसभा आवास समिति के द्वारा उन्हें ये नोटिस भेजा गया है। इस नोटिस के बाद से कांग्रेस के नेताओं के द्वारा केंद्र सरकार पर हमला किया जा रहा है। वहीं संसद समिति के द्वारा ये बताया गया है कि किसी भी सांसद की सदस्यता रद्द होने के बाद सरकारी बंगले को एक महीने के अंदर ही खाली करना पड़ता है। वहीं राहुल गांधी अभी इस बंगले को खाली करने के लिए समिति के पास पत्र लिख कर समय भी मांग सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Twitter Bio: राहुल गांधी ने ट्विटर पर खुद को बताया-Dis’Qualified MP

Exit mobile version