शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMamata Banerjee on PM Modi: ममता बनर्जी ने साधे एक तीर से...

Mamata Banerjee on PM Modi: ममता बनर्जी ने साधे एक तीर से दो निशाने, पीएम और राहुल को लेकर कही ये बात

Date:

Related stories

Mamata Banerjee on PM Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राहुल को हीरो बनाने की कोशिश कर रही (Mamata Banerjee on PM Modi) है। जिससे ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटक सके। साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में राहुल गांधी पर भी तंज कसा।

‘पीएम की सबसे बड़ी TRP राहुल’

तृणमूल कांग्रेस की नेत्री ममता बनर्जी ने रविवार को एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी की सबसे बड़ी टीआरपी हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ही विपक्ष अपना चेहरा बनाए, ऐसे भाजपा भी चाहती है। क्योंकि अगर राहुल गांधी को भाजपा का चेहरा बनाया जाता है तो कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आलोचना नहीं कर पाएगा।

ये भी पढ़ें: SP National Executive Meeting: Akhilesh Yadav ने तैयार किया ‘बीजेपी हटाओ प्लान’, बोले- 2024 में हो जाएगा भाजपा का सफाया

इन मुद्दों पर नहीं हो रही चर्चा (Mamata Banerjee on PM Modi)

बनर्जी ने राहुल गांधी की ओर से लंदन में दिए गए बयान पर कहा कि विदेश में किसी ने कुछ कहा और यहां पर किसी और मुद्दे को लेकर बवाल मचा हुआ है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में संसद में अडानी मुद्दे पर बातचीत होनी चाहिए। गैस की कीमतें बढ़ रही है, लेकिन इन सब मुद्दों पर चर्चा नहीं हो रही है।

बीजेपी से लड़ने में कांग्रेस नाकाम

वहीं, मुर्शिदाबाद में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी से लड़ने में कांग्रेस नाकाम हो गई है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के साथ कांग्रेस की चुप्पी एक मौन सहमति है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने हितों की पूर्ति के लिए आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा रही है।

Latest stories