Home ख़ास खबरें Navneet Rana: बीजेपी नेता नवनीत राणा के ’15 सेकंड लगेंगे’ बयान पर...

Navneet Rana: बीजेपी नेता नवनीत राणा के ’15 सेकंड लगेंगे’ बयान पर मचा सियासी बवाल, असदुद्दीन ओवैसी ने दिया जवाब; जानें डिटेल

Navneet Rana: अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा द्वारा दिए गए एक बयान के बाद सियासत तेज हो गई है।

0
Navneet Rana
Navneet Rana

Navneet Rana: चुनावी रण के बीच सियासी पारा बढ़ा हुआ है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। वहीं पार्टियां जमकर एक दूसरे पर निशाना साध रही है। इसी बीच अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा के एक बयान के बाद सियासत तेज हो गई है।

नवनीत राणा ने क्या कहा?

अपने चुनाव प्रचार के दौरान नवनीत राणा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन पर बयान देते हुए कहा कि छोटा भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, “पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगी, आपको 15 मिनट लगे, हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, अगर आप 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटा देंगे, तो आप समझ नहीं पाएंगे कि कहां से आया और कहां को गये।

पाकिस्तान का कांग्रेस और AIMIM प्रेम

उन्होंने आगे कहा कि “अगर आप एआईएमआईएम और कांग्रेस को वोट देते हैं तो यह सीधे पाकिस्तान जाता है। पाकिस्तान जिस तरह का ‘एआईएमआईएम प्रेम’ और ‘राहुल प्रेम’ दिखा रहा है कि मोदी को हराओ और राहुल को जिताओ। जिस तरह कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के इशारों पर देश पर शासन किया, वही पाकिस्तान आज कह रहा है कि उसे कांग्रेस और एआईएमआईएम से प्यार है”।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

नवनीत राणा के बयान के बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि “मैं मोदी जी से कहता हूं, उन्हें 15 सेकंड दीजिए। आप क्या करेंगे? उन्हें 15 सेकंड दीजिए, 1 घंटा दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें थोड़ी भी इंसानियत बची है या नहीं। कौन डरा हुआ है? हम तैयार हैं। अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है, तो ठीक है। पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, सब कुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है। हमें बताओ कि हमें कहाँ आना है, हम वहीं रहेंगे।

हैदराबाद से बीजेपी नेता माधवी लता चुनावी मैदान में

आपको बता दें कि इस बार बीजेपी ने असदुद्दीन ओवैसी के सामने हैदराबाद से माधवी लता को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं अब हैदराबाद की लड़ाई और भी दिलचस्प हो गई है। हालांकि 4 जून को ही पता चलेगा कि आखिर हैदराबाद से कौन जीत हासिल करता है। गौरतलब है को लोकसभा चुनाव 4 जून 2024 को आएंगे।

Exit mobile version