गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबर'चाचा-भतीजा के जांता में पीस रहल बिहार बा'...ट्रोल होने के बाद Neha...

‘चाचा-भतीजा के जांता में पीस रहल बिहार बा’…ट्रोल होने के बाद Neha Singh Rathore ने रामनवमी हिंसा पर कसा तंज

Date:

Related stories

Neha Singh Rathore: लोकगीत की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नेहा सिंह राठौर का नया गाना बिहार में का बा सीजन दो गुरुवार को ट्वीटर पर अपलोड किया गया। यह गाना जैसे ही अपलोड किया सोशल मीडिया के अलग – अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल होने लगा। रात भर में ही लोगों ने इस गाने को इतना प्यार दिया कि इस पर 155 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए। अभी कुछ दिनों पहले ही नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा सीजन दो गाना गाया था। इस गाने की वजह लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ऊपर एफआईआर भी दर्ज हो गया था। वहीं अब नेहा सिंह राठौर का बिहार सरकार को घेरते हुए ये लोकगीत तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल

नेहा सिंह राठौर अक्सर अपने लोकगीतों के माध्यम सरकार से सवाल करती रहती हैं। उनके द्वारा गाए हुए लोकगीत लोगों को खूब पसंद भी आते हैं। ऐसे में उन्होंने इस बार अपने गाने के माध्यम से बिहार की सरकार से सवाल किया है। इस गाने में बिहार की लाचार कानून व्यवस्था को लेकर नेहा सिंह राठौर को गाते हुए सुन सकते हैं।

लगातार हो रहे दंगे और राज्य में बढ़ रहे क्राइम को लेकर भी उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को घेरा है। इस गाने में बिहार के युवाओं को तेजस्वी यादव के द्वारा किए गए नौकरी वाले वादे को भी लोकगायिका ने याद दिलाया है। बता दें कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपना कार्यभार संभालते ही 10 लाख से अधिक युवाओं से रोजगार देने की बात कहीं थी लेकिन अभी तक उन्होंने ये वादा पूरा नहीं किया है।

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023: BJP-Congress में हुआ स्टार वार, जानें एक्टर सुदीप और स्वरा भास्कर को लेकर क्या है नई तकरार?

रामनवमी में हुई हिंसा को लेकर सरकार कर तंज

बिहार सरकार पर नेहा सिंह राठौर अपने इस गीत के माध्यम से तंज कसते हुए दिखाई दे रही है । उन्होंने अभी हालही में हुए राम नवमी के दिन अलग – अलग इलाकों में दंगे को लेकर भी उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल किया है। बता दें कि इस गाने को गाने से पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर जब अपना गाना गया था तो इसकी गाज उनके पति हिमांशु के ऊपर गिरी थी और कहा जाता है कि इसकी वजह से ही उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया गया था।

हिमांशु काफी समय से दृष्टि आईएएस कोचिंग संस्था में काम कर रहे थे। संस्था के ऊपर ये आरोप लगा था कि सरकार के दवाब में ऐसा किया गया था।वहीं दृष्टि आईएएस के संस्थापक विकास दिव्य कीर्ति के द्वारा कहा गया था कि हिमांशु अपने काम के प्रति जिम्मेदारी नहीं दिखाते थे इसलिए उन्हें संस्था से निकाला गया।

इसे भी पढ़ेंःDeath Threat Mail: PM Modi और CM Yogi को मिली जान से मारने की धमकी, नोएडा कमिश्नर ने की जांच शुरू

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories