Home ख़ास खबरें Adani Group को लेकर विपक्ष का सदन में जोरदार प्रदर्शन, कांग्रेस नेता ने...

Adani Group को लेकर विपक्ष का सदन में जोरदार प्रदर्शन, कांग्रेस नेता ने कहा “मोदी का गुब्बारा हुआ फुस्स”

0

Adani Group: देश के जाने माने उद्योगपति अडानी पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद शेयर बाजार में हलचल काफी तेज हो गई है। अब यह मुद्दा भारत की संसद की भवन में भी जोर पकड़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है। ऐसे में अब अडानी को लेकर विपक्ष की कांग्रेस पार्टी लगातार भाजपा सरकार पर सवाल खड़े कर रही है । गुरुवार को राज्यसभा और लोकसभा की कार्यवाही को भी विपक्ष के हंगामे के बाद स्थगित कर दिया गया । विपक्ष का कहना है कि देश में हो रहे घोटाले को सदन में उठाना हमारा मकसद है और हम यह आवाज उठाकर रहेंगे। वहीं विपक्षी नेताओं के द्वारा आज प्रेस कांफ्रेंस भी किया गया है ।

मल्लिकार्जुन ने लगाया बीजेपी पर आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे का कहना है कि बीजेपी की सरकार देश में हो रहे घोटाले के खिलाफ जानबूझकर आवाज नही उठा रही है । लेकिन कांग्रेस की सरकार इन सभी मुद्दों पर चर्चा करना चाहती हैं। सदन में जब विपक्ष कुछ महत्वपूर्ण मुद्दा उठाता है तो उसे बोलने का समय नहीं दिया जाता। आज के समय में भाजपा की सरकार गरीब के पैसे को कुछ चुनिंदा लोगों में बाट दे रही हैं।अडानी ग्रुप ने अडाणी एंटरप्राइजेस लिमिटेड के अपने एफपीओ वापस ले लिया है। इसके बाद आरबीआई भी अलर्ट हो गया है। आरबीआई ने भारतीय बैंकों से अडाणी ग्रुप और उनकी कंपनियों को दिए गए लोन की संपूर्ण जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़ेःBudget Reaction Opposition: कांग्रेस ने मोदी सरकार के बजट को कहा ‘जुमला’ तो ममता बोलीं- जनविरोधी, जानें रिएक्शन

मोदी का गुब्बारा हुआ फुस्स

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि “पीएम मोदी ने नियम कायदों को अनदेखा कर एक गुब्बारा फुलाया वह भी फुस्स हो गया। कांग्रेस नेता ने पीएम पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी अडानी के उपदेशक है इसलिए वह अडानी के मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते और खामोश रहते हैं ।गुरुवार को होने जा रहे बजट पर चर्चा का सत्र भी स्थगित कर दिया गया है। विपक्ष के भारी हंगामे के बाद दोनों सदनों की कार्यवाही को भी स्थगित करना पड़ा।

ये भी पढ़ेः China Removed One Child Policy: दुनिया का अनोखा देश जहां बिना शादी किए लोग कर सकते हैं दर्जनों बच्चे पैदा, वजह जानकर सिर चकरा जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version