Home Viral खबर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चैंपियन कप्तान पर गर्लफ्रेंड ने बरसाए लात-घुसे, Video देख...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चैंपियन कप्तान पर गर्लफ्रेंड ने बरसाए लात-घुसे, Video देख नहीं होगा आपको यकीन

0
Michael Clarke

Michael Clarke: क्रिकेट के मैदान पर हमें खिलाड़ियों के बीच कई बार टक्कर देखने को मिलता है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जो की शायद ही किसी क्रिकेट खिलाड़ी के साथ कभी ऐसा हुआ है। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चैंपियन कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) का एक उनके गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट का वीडियो जमकर वायरल रहा है। आप को बता दें कि, माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया टीम को वर्ल्ड कप चौथी बार अपनी कप्तानी में ही दिलाई थी।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन खिलाड़ी माइकल क्लार्क का कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड उनसे मारपिट कर रही हैं। वीडियो में क्लार्क की गर्लफ्रेंड कार्ल स्टेफनोविक ने क्लार्क के ऊपर रिलेशनशिप में चीटिंग करने का भी आरोप लगा रही हैं और लगातार उनपर हाथ और पैर चला रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, क्लार्क ने केवल पैंट पहने हुए हैं और वह बार बार बोल रहे हैं कि, “तुम गलत हो, तुम गलत हो।”

Also Read: IND VS NZ: SHUBMAN GILL ने जड़ा तूफानी दोहरा शतक लेकिन VIRAT KOHLI के रिएक्शन ने जीता सभी का दिल, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

माइकल क्लार्क का इंटरनेशनल करियर

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 8643 रन बनाए हैं और इस दौरान 28 शतक और 4 दोहरे शतक हैं। तो वहीं माइकल क्लार्क ने कंगारू टीम के लिए 245 ODI मैच खेले हैं और उन्होंने 7981 रन बनाए हैं। माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 34 टी20I मैच खेले हैं और उन्होंने 488 रन बनाए।

Also Read: SA20 2023: ‘इसे कहते हैं बेहतरीन फील्डिंग’ JAMES NEESHAM ने उलटी तरफ हवा में उड़कर एक हाथ से लपक लिया कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version