रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: बीसीसीआई ने जारी किया प्रैक्टिस सेशन वीडियो , क्रिकेटर्स...

Asia Cup 2023: बीसीसीआई ने जारी किया प्रैक्टिस सेशन वीडियो , क्रिकेटर्स के इस अंदाज को नहीं देखे होंगे आप

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के शुरू होने में महज कुछ चंद घंटे रह गए हैं। अब ऐसे में सभी टीमों ने अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। हाल में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें खिलाड़ियों की चुस्ती फुर्ती देखते बन रही है।

भारतीय खिलाड़ियों में दिखा फिटनेस

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें एशिया कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की चुस्ती फुर्ती देखते बन रही है। आपको बता दें कि वीडियो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और बुमराह समेत अन्य खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं। सभी खिलाड़ी एशिया कप को लेकर अपने तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं।

भारतीय खिलाडियों ने वेस्टइंडीज दौरे पर किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों ने हाल में ही खेले गए भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ही भारत ने वेस्टइंडीज को 3वनडे मैचों की सीरीज में १-0से शिकस्त दी थी। अब जाकर भारत के लिए यह वर्ल्ड कप से पहले अग्नि परीक्षा होगी। आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसबार भारता के अलग अलग 12 स्थानों पर खेला जायेगा। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होगा।

आखिरी बार 2018 में जीता था एशिया कप खिताब

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने साल 2018 में आखिरी बार एशिया कप का ख़िताब जीता था यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पटखनी देकर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories