बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: 'पाकिस्तान ने हमें बहुत अच्छा ट्रीट किया' , बीसीसीआई...

Asia Cup 2023: ‘पाकिस्तान ने हमें बहुत अच्छा ट्रीट किया’ , बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी का बयान इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान के मेहमाननवाजी को लेकर बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि रोजर बिन्नी हाल में ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा एशिया कप के कुछ मुकाबले में बुलाये जाने के बाद अब देश वापिस आ गए हैं।

रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान के मेहमाननवाजी का किया तारीफ़

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी का हालिया बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा है कि पाकिस्तान ने सच में काफी अच्छे से मेहमाननवाजी की। रोज़र बिन्नी ने अपने हालिया बयान में कहा है कि ,’पाकिस्तान ने हमें राजाओं की तरह ट्रीट किया।’ बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा ‘जिस तरह से 1984 के दौरान टेस्ट मैच में हमारे साथ मेहमाननवाजी की गयी थी ठीक उसी तरह इस बार भी पाकिस्तान ने हमारा स्वागत किया।’ बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कहा कि, ‘गवर्नर के द्वारा इस दौरान डिनर भी आयोजित किया गया था।’

2008 के बाद पहली बार मेजबानी कर रहा पाकिस्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान में एशिया कप 2023 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। पाकिस्तान में आखिरी बार एशिया कप साल 2008 के दौरान खेला गया था तब श्रीलंका की टीम ने भारत को हराकर एशिया कप का खिताब जीता था। आपको बता दें कि 2023 एशिया कप में पाकिस्तान में जहां 4 मुकाबले खेले जायेंगे वहीं 9 मैचों का आयोजन श्रीलंका में किया जायेगा।

पाक-भारत का सुपर 4 मुकाबला 10 सितम्बर को होगा

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर 4 का मुकाबला 10 सितम्बर को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में खेला जाएगा। एशिया कप के ग्रुप मुकाबले में दोनों टीमों के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories