शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का...

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- नेट प्रैक्टिस में हमें इन पाक बॉलरों की खलती है कमी

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप के ग्रुप मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा का हालिया बयान सामने आया है। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आज (2 सितम्बर ) को एशिया कप का ग्रुप मुकाबले कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जाएगा।

नसीम और शाहीन हमें नेट पर गेंद नहीं फेंकते -रोहित शर्मा

आपको बता दें कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बयान दिया है कि पाकिस्तान के गेंदबाजों का सामना करना भारतीय बल्लेबाजों के लिए चुनौती भरा होगा। आपको बता दें कि रोहित ने अपने हालिया बयान में कहा है कि, “भारतीय बल्लेबाजों के लिए पाकिस्तान की बॉलिंग लाइनअप का सामना करना एक बड़ी चुनौती होगी। पाकिस्तान एक अच्छी टीम है। पिछले बार एशिया कप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। उनके पास अच्छी टीम है जो टक्कर दे सकती है।”रोहित ने आगे कहा कि, “नसीम और शाहीन हमें नेट पर गेंद नहीं करते इसलिए हमे उनको लेकर एक रणनीति तैयार करनी होगी।” रोहित ने खिलाड़ियों के फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि, “सभी खिलाड़ियों कि फिटनेस टेस्ट हो गयी है और यह बेंगलुरु में सम्पन्न हुई। अब हमें आगे जाना है और मुकाबले पर ध्यान देने की जरूरत है। प्लेइंग 11 पर लेकर पूछे जाने को लेकर रोहित शर्मा ने बताया कि , यह सबसे challenging रहने वाला है। यह सबसे गंभीर विषय है।

भारत-पाक मुकाबला कैंडी में होगा

भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप का मुकाबला कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जायेगा। आपको बता दें कि भारत एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में आज पाकिस्तान की टीम से भिड़ेगा। दोनों ही टीमों ने अपने अपने तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। अब ऐसे में देखना होगा कि आज होने वाले एशिया कप के मुकाबले में कौन सी टीम के हाथ बाजी लगती है। आपको बता दें कि साल 2022 में खेले गए एशिया कप के मैच में पाकिस्तानी टीम ने भारत को 5 विकेटों से हरा दिया था। ऐसे में अब देखना होगा कि भारतीय टीम पिछले साल का बदला चुकता करने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories