सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023 का आगाज कल से , इन इन जगहों पर...

Asia Cup 2023 का आगाज कल से , इन इन जगहों पर क्रिकेट फैंस देख सकते हैं सभी मुकाबले

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के शुरू होने में महज 1 दिन का वक़्त रह गया है। एशिया कप 2023 की मेजबानी संयुक्त रूप से पाकिस्तान और श्रीलंका को सौंपी गयी है। आपको बता दें कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होगा। अब ऐसे में भारतीय फैंस इस मुकाबले को कहां से लाइव देख सकते हैं और ओपनिंग सेरेमनी की क्या टाइमिंग होगी, आइये इस लेख के जरिये जानते हैं।

डिज्नी हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे उद्धघाटन समारोह

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का आगाज कल (30 अगस्त) को मुल्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में होने जा रहा है। आपको बता दें कि एशिया कप का शुरूआती मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा। ऐसे में फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि एशिया कप की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण अब फैंस स्टार स्पोर्ट्स और ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी +हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं। आपको बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जानेवाला ओपनिंग मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम के 3 बजे से शुरू होगा।

आतिफ असलम सहित अन्य सेलिब्रिटीज का चलेगा जादू

आपको बता दें कि एशिया कप ओपनिंग सेरेमनी के दौरान अलग अलग कलाकार अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इसमें पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम और भारतीय संगीतकार और ऑस्कर विनिंग सिंगर एआर रहमान अपने गाने से सभी को मंत्रमुग्ध करते नजर आएंगे।

भारत-पाक मुकाबला 2 सितम्बर को कैंडी में होगा

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला एशिया कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला 2 सितम्बर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जायेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का आखिरी मुकाबला साल 2022 के सितम्बर महीने में खेला गया था। 4 सितम्बर 2022 को खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने 5 विकेटों से जीत दर्ज की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories