शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सBabar Azam: भारतीय स्वागत पर फ़िदा हुए पाकिस्तान के कप्तान, लिखी दिल...

Babar Azam: भारतीय स्वागत पर फ़िदा हुए पाकिस्तान के कप्तान, लिखी दिल की बात, वायरल हो रहा रिएक्शन

Date:

Related stories

Babar Azam: क्रिकेट का महाकुम्भ यानी आईसीसी वर्ल्ड कप का जल्द ही आगाज़ होने वाला है। भारत में खेले जाने इस वर्ल्ड कप के लिए टीमों का देश में आना शुरू हो गया है। भारत के पडोसी देश पकिस्तान की क्रिकेट टीम बुधवार शाम भारत पहुंची। पाकिस्तान की टीम 7 साल बाद भारत की यात्रा कर रही हैं। आखिरी बार पाकिस्तान क्रिकेट में 2016 में भारत आई थी। हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचते ही पाकिस्तान टीम का स्टाफ की और से भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट के बाहर फैंस की भीड़ को एयरपोर्ट प्रशासन ने नियंत्रित किया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म के साथ और अन्य खिलाडियों का भारतीय अंदाज़ में शॉल पहनाकर स्वागत किया गया।

बाबर को खूब भाया भारतीय वेलकम

एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ख़ुशी ज़ाहिर की। बाबर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। उन्होने लिखा की वह भरत में हुए स्वागत से अभिभूत हैं। बाबर के साथ साथ पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने भी पोस्ट के द्वारा अभी ख़ुशी जताई और हैदराबाद में हुए स्वागत को भव्य बताया।

एयरपोर्ट पर स्वागत में पहनाये गए भगवा रंग के शॉल

Babar Azam के रिएक्शन के अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान पाकिस्तानी टीम को शॉल पहनाये गए जिनका रंग भगवा था। भगवे रंग के इस शॉल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग अलग-अलग तरह के मज़ेदार कमैंट्स कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फकर जमान, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिज़वान, मोहम्मद वसीम, सलमान अघा, सऊद शकील, शाहीन शाह अफ़रीदी, उसामा मिर।
रिज़र्व प्लेयर्स : मोहम्मद हैरिस, इब्रार अहमद, ज़मान ख़ान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें